सीकर के Khatu Shyam Ji मेले में भगदड़ से 3 महिलाओं की मौत कई घायल, सावन के आखिरी सोमवार को हुआ बड़ा हादसा

rajasthan-khatu-shyam-temmple-stamped

rajasthan-khatu-shyam-temmple-stamped

Khatu shyam ji temmple stampede news : नई दिल्ली। राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले में स्थित प्रसिद्ध खाटूश्यामजी के मेले (Khatu shyam temmple stampede) में सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया, सावन के हर मवार की तरह इंतिम सोमवार को भी मेले में भारी भीड़ उमड़ी जिससे प्रात: भगदड़ मच गई, भगदड़ में भीड़ के बीच फंस कर तीन महिलाओं की मृत्यु हो गई।

राजस्थान सीकर: सावन के अंतिम सोमवार को राजस्थान के सीकर जिले में स्थित खाटूश्यामजी के मंदिर में भारी भीड़ हुई जिसमें भगदड़ मचने से यह दुर्घटना घटी। अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंदिर परसर में सोमवार की सुबह अचानक भीड़ में भगदड़ मच गई। भगदड़ मचने से भीड़ के बीच में फंस कर  तीन महिलाओं की मृत्यु हो गई। जबकि तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

भीड़ में अफरा-तफरी से मची भगदड़
जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हर सोमवार की रह इस बारभी खाटूश्याम मंदिर प्रांगण में प्रात: चार बजे भीड़ ज्यादा बढ़ गई जिससे ये हादसा हुआ। दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है भीड़ बढ़ने पर मिंर का पट बंद कर दिए गया जिससे भीड़ में अफरा-तफरी मच गई, इसी अफरा-तफरी की वजह से वहां उपस्थित श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई, जिस भगदड़ में तीन महिलाएं फंस गईं और उनकी मौत हो गई। भीड़ में धक्का मुक्की से तीन अन्य लोग घायल हपए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *