Ola Electric Car: 500 किमी की मिलेगी रेंज, 15 अगस्त को हुई लांच…

15 अगस्त को देश की नामी कंपनी Ola  Electric की पहली इलेक्ट्रिक कार के दीदार हुए, यह कार सिंगल चार्ज  में 500 किमी का रेंज देगी।

नई दिल्ली करीब महीने भर Electric Car का प्रचार करने के बाद अब कंपनी 15 अगस्त यानी स्वाधीनता दिवस पर्व के अवसर पर देश की नामी-गिरामी कंपनी Ola ने अपनी पहली Electric car बाजार में पेश की। ओला कंपनी के प्रमोटर ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था, ट्वीट में हरफनमौला अंदाज़ में लिखा था कि “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। 15 अगस्त दोपहर 2 बजे मिलते हैं”

आपको बतादें Ola की कारें 2023 में लॉन्च हो सकती हैं। इस कार के फीचर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ओला की यह कार बड़े ब्रैंड की कारों की तुलना में कहीं  बेहतर रेंज देने वाली साबित हो सकती है। इस दौड़ में टाटा नेक्सन ईवी मैक्स और महिंद्रा की आने वाली एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक भी शामिल हैं।

ओला के कार को टीज़र में दिखाया गया है जिसमें ओला की यह इलेक्ट्रिक कार बाजार में धमाल मचा सकती है। ओला कंपनी अपनी पहली कार के कॉन्सेप्ट मॉडल को पेश किया था। यह कार कूपे-एस्क बॉडी स्टाइल में देखने को मिला है।

अगर इसके लुक की बात करें तो यह कार किआ ईवी6 की तरह दिखने में है। वैसे इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। जानकार मानते हैं कि ओला की पहली कार मुख्य रोप से एक वेज्ड आकार का फ्रंट हो सकता है और सामने की तरफ चौड़ी सिग्नेचर एलईडी लाइटिंग और किआ जैसा रियर हो सकता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *