रक्षाबंधन पर Ambani परिवार में बहन ईशा को कितना मिलता है शगुन, बहन कैसे भाईयों को राखी बांधती है..

नई दिल्ली। Ambani family Rakshabandhan- देश के सबसे अमीर परिवार, यानी अंबानी परिवार के लाइफस्टाइल के बारे में हर कोई जानना चाहता है।  अंबानी परिवार का हर फंगशन लोगों के लिए एक मिसाल होता है। चाहे वो शादी का फंगशन हो या फिर कोई और त्यौहार मनाने की बात हो लोगों की नज़र इस परिवार की हर एक्टीविटी पर होती है। हालही में रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार बीता है, पूरे देश में रक्षावबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया है। बहनें भी को रोखी बांध कर मुंह मीठा कराती हैं बदले में भाई बहन को प्यारा सा तोहफा देकर खुश करने की कोशिश करता है। ऐसे में पूरे देश की नज़र देश के रॉयल परिवार टिकती है कि आखिर देश के सबसे अमीर परिवार में रक्षाबंधन का पर्व कतैसे मनाया जाता है और भाई अपनी बहन को खुश करने के लिए क्या रोहफा देते हैं। आज आपको बताने जा रहे हैं कि रक्षाबंधन के अवसर पर अंबानी परिवार में क्या क्या होता है और कैसे फेस्टिवल सेलीब्रेट करते हैं।

देश के दूसरे परिवारों की तरह ही अंबानी परिवार में भी रक्षाबंधन पर पूरा परिवार एक साथ मंदिर में पूजा अर्चना करता है, पूजा के बाद सभी बहने अपने भाइयों की विधिविधान से आरती उतार कर उनकी लम्बी उम्र की प्रार्थना करती हैं। भाई भी अपनी बहनों का उम्रभर रक्षा करने के साथ साथ निभाने का वचन देते हैं। राखी बांधने के बाद भाई बहनों को डायमंड जूलरी से लेकर कई दूसरे गिफ्ट देते हैं।

ये तो हुई पूरे अंबानी परिवार की बात, लेकिन सवाल यह उठता है कि मुकेश अंबानी के बच्चे अनंत और आकाश अंबानी अपनी बहन ईशा को राखी बाँधने के बाद उपहार में क्या देते हैं। विदित हो मुकेश अंबानी के 3 बच्चें हैं, जिनमें आकाश और ईशा अंबानी जुड़वाँ भाई-बहन हैं, जबकि अनंत अंबानी परिवार के सबसे छोटे सदस्य हैं।

आपको बतादें आकाश और अनंत अंबानी अपनी इकलौती बहन ईशा को राखी बाँधने पर उसका मनचाहा गिफ्ट उसे देते हैं। फिर चाहे वह गिफ्ट तास समंदर पार से ही क्यों ना मंगवाना पड़े।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *