क्या Amir Khan की फिल्म Lal singh Chaddha हुई सुपर फ्लॉप, सोशल मीडिया पर बायकॉट का पड़ता है फिल्मों पर असर…

Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता ने आमिर खान को बुरी तरह प्रभावित किया है, Amir Khan ने इसके लिए बड़ा फैसला लिया है।

Amir khan Lal singh Chaddha : आमिर खान कीबहुप्रतीक्षित फिल्म लालसिंह चड्डा (lal sing chaddha) को लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बड़ी उम्मीदें थीं लेकिन आमिर खान के पूर्व में दिए गए देश को लेकर एक बयान से नाराज़ देश का बड़ा जनमानस उनसे नाराज चल रहा था, और जैसे ही फिल्म की रिलीज का समय आया इस फिल्म के विरोध का स्वर उठने लगा और रिलीजिंग डेट नज़दीक आते ही सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट का कैंपेन चलने लगा। पहले तो लगा कि यह कैंपेन केवल एक दिखाव है इसका फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। आमिर ने भी इस विरोध को नज़रअंदाज़ किया, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्सऑफिस पर भीड़ कम दिखी, अनुमान लगाया गया कि शायद आने वाले समय में लोगों का रुझान फिल्म को लेकर बढ़े, इस बीच छुट्टी पड़ी तो थोड़ा कलेक्शन भी बढ़ा लेकिन रक्षाबंधन और स्वाधीनता दिवस की छुट्टियों के बाद लालसिंह चड्डा औंधे मुंह गिर पड़ी कई जगह तो शो कैंसिल होने की भी खबर आई।

अब सवाल यह उठता है कि क्या सोशल मीडिया इतना पावरफुल हो चुका है कि लोगों की विचारों को बदल कर रखदे। क्या सोशल मीडिया पर चलाया गया अभियान इतना असर डाल सकता है कि सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड में ट्रेड सेट करने वाले आमिर खान की फिल्म को सुपर फ्लॉप कर सकता है। आणिर के बारे में जगजाहिर है कि वे साल में एक ही फिल्म करते हैं लेकिन उनकी फिल्म बॉलीवुड के ट्रेड से अलग होती हैं। जानकार मानते हैं कि आमिर खान ही हैं जिन्होंने 100 करोड़ी क्लब तय किया लोकिन आज आमिर और उनकी फिल्म लाचार नज़र आ रही है।  

Amir Khan वैसे तो Bollywood में परफेक्टनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं, उनकी हर फिल्म बॉलीवुड की लाक से हट कर होती है। दर्शकों को Amir Khan की फिल्म का पूरे साल इंतज़ार रहता है लेकिन इस फिल्म को देखने से पहले ही दर्शकों ने नकार दिया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *