Motorola का Moto G62 स्मार्टफोन मात्र 624 रुपये में, शुरू हुई आज से फोन की बिक्री…

Motorola 5G Price: बाज़ार में एक से एक नए 5G फोन रहे हैं, ऐसे में Motorola कंपनी भी Moto 5G स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में उतार रही है। यदि आप भी स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं तो ये है आपके लिए सुनहरा मौका है।

Thenewshindi (ब्यूरो) भारत में 5G की शुरुआत होने वाली है इससे पहले भारतीय बाजारों में  5G फोन की बाढ़ सी आ गई है। इस दौड़ में अब Motorola कंपनी भी शामिल हो गयी है। Motorola कंपनी आज भारतीय बाजार में Moto G-62 नाम से 5G फोन को पहली बार उतरी है। Motorola  के नए 5G फोन की सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साईट फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके स्पेसीफिकेशन के बारे में आपको बतादें। इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट है। फोटो क्लिक करने के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ तीन कैमरों का सेट दिया गया है। अगर कीमत की बात करें तो यह हर किसी के बजट में आ सकता है। Motorola कंपनी का सबसे सस्ता फोन हो सकता है। (Motorola 5G Price) Moto 5G स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। देखते हैं इस स्मार्ट फोन की और विशेषताएं।

छूट के साथ Moto G62 स्मार्टफोन की कीमत


Motorola कंपनी अपने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च की है, एक तो 6जीबी+128जीबी दूसरा 8जीबी+128जीबी के साथ है। यदि 6जीबी रैम के कैमरे की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 17,999 रुपये है। जबकि 8जीबी रैम के कैमरे की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। इन फोनों को यदि आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इसमें आपको 1500 रुपये का ऑन स्पॉट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यदि इन में से कोई भी एक फोन HDFC के कार्ड से EMI पर खरीदते हैं तो आपको 1750 रुपये की छूट मिलेगी। यदि आप जियो यूजर हैं, तो आपको फोन खरीदने पर 5049 रुपये का अलग से फायदा मिलेगा। यदि आप इनको और भी सस्ते में खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक्सचेंज ऑफर भी है, आपके पुराने फोन के बदले आपको  17,000 रुपए तक की बेपर छूट मिलेगी। इसके अलावा आप इन में से किसी भी एक फोन को मात्र ₹624 की मासिक किश्त पर भी ख़रीद सकते हैं।

Motorola के G62 फोन के फीचर्स


Moto G62 5G फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC है, ये फोन देश में 5G कनेक्टिविटी के 12 बैंड प्रस्तुत करेगा। Moto G62 के फ्रंट में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट मौजूद है। कैमरे के बैक में तीन कैमरे दिए गए हैं, मुख्य कैमरा 50MP का है, 8MP का अल्ट्रा-वाइड के साथ डेप्थ कैमरा दिया गया है साथ में तीसरा मैक्रो कैमरा है जो 2MP का है। और सामने की ओर सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा इनबिल्ड है, जो कि डिस्प्ले के सेंटर में एक स्मॉल ड्रिल होल में रखा गया है। 

5,000MAH का बैटरी बैकअप

मोटोरोला फोन के दोनों ही वैरियंट में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग से लैस है। इस फोन में किनारे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई-फाई, 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक का ऑप्शन दिया गया है। 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *