Vivo Flying Drone: Vivo के फोन से उड़ने वाला ड्रोन! 200MP कैमरे वाला मोबाइल ड्रोन जो भरेगा ऊंची उड़ान…

Mobile drone with 200MP camera that will fly high

Mobile drone with 200MP camera that will fly high

Vivo Flying Drone: मोबाइल के क्षेत्र में हर दिन कुछ नया हो रहा है। कंपनिया खरीददार को आकर्षित करने के लिए मोबाइल में कुछ नया करती रहती है। ऐसा ही एक नये मॉडल का फोन लेकर Vivo कंपनी आ रही है। ये मोबाइल ड्रोन से लैस होगा और मोबाइल से ही ऑपरेट होगा।! 200MP के लास वीवो का फ्लाइंग ड्रोन को कैमरे में फिट होगा। ऐसी उम्मीद है कि वीवो अपना फ्लाइंग ड्रोन से लैस मोबाइल इसी साल लॉन्च कर सकता है। यह फोन 5G होगा। वीवो का ये फ्लाइंग ड्रोन कैमरा ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है। यदि वाकई वीवो ऐसा मोबाइल बाज़ार में उतारताहै तो स्मार्टफोन की दुनिया में यह बूम लाने वाला हो सकता है। आपको बतादें वीवो वैसे हर वर्ष अपनी फ्लैगशिप से लेकर बजट फोन तक लॉन्च करता रहता है।

Vivo Flying Drone मोबाइल के संभावित फीचर्स:

सूत्रों से मिली अपुष्ट जानकारी के अनुसार वीवो का ये कैमरा सिंगल कैमरा वाला होगा। कैमरा 200 मेगापिक्सल के रिजॉल्यूशन का साथ होगा। वैसे तो कई कंपनियों ने 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन बाजार में लाने की बात कर रहे हैं। वैसे आपको बतादें इस खबर की कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वीवो के फ्लाइंग ड्रोन कैमरा वाले फोन कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। स्क्रन का आकार 6.9 इंच हो सकता है लेकिन इसमें सुपर AMOLED फुल-टच डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सल हो सकता है। इस मोबाइल में और खासियतों के अलावा ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले भी सेट किया जा सकता है।

बैटरी बैकअप:

वीवो के इस फोन में अधिकतम 6900 एमएएच का बैटरी बैकअप मिलेगा। यानी एक बार चार्ज करने पर इस फोन को आप लगातार  36 घंटे ऑपरेट कर सकते हैं। इस फोन में फास्ट चार्जिंग की सुवुधा भी दी गई है आप 65W के फास्ट चार्जर से मिनटों में मोबाइल चार्ज कर सकते हैं। रैम 12GB मिलेगा और रोम यानी डाटा स्टोरेज क्षमता 256GB से 512GB तक होगी। फोन में Android 12 ओएस दिया जाएगा। इसके अलावा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G से भी लैस हो सकता है।

Vivo के फ्लाइंग ड्रोन कैमरा को कंपनी इसी साल 2022 में लॉन्च करने की बात कही थी, यदि ऐसा फोन वीवो लॉन्च करता है तो ये  स्मार्टफोन के क्षेत्र में बहुत बड़ा बदलाव हो सकता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *