पंजाब के मशहूर सिंगर Sidhu moose wala का आखिरी गाना, कब होगा रिलीज बताया Bollywood के इस सिंगर ने

Sidhu Moose wala Last Song

Sidhu Moose wala Last Song

पंजाबी सिंगर और रैपर Sidhu moose wala की हत्या की खबर जब बीते अप्रैल के महीने में आई तो पूरा देश हैरान रह गया, अब लोगों को उनके आखिरी गाने Last song का इंतज़ार है।

नई दिल्ली: Sidhu moose wala की जब बीते अप्रैल के महीने में गोली मार कर हत्या की गई तो पूरा देश हैरान रह गया लोगों ने अने चहेते सिंगर को खोया तो वे गम के सागर में डूब गए। पंजाब के इस नौजवान सिंगर को  दिन दहाड़े बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया था। सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके चाहने वालों के अलावा Bollywood के कई दिग्गज सिंगर भी दुखी हुए और आज भी वे अपने चहेते Sidhu moose wala को नहीं भूल पाएहैं। आज भी संगीत के कई बड़े सितारे सिद्धू मूसेवाला को याद कर दिल से श्रद्धांजलि देते हैं उनकी कमी को महसूस करते हैं।

सिद्धू मूसेवाला को गुजरे 4 महीने से ज्याद का वख्त हो चुका है लेकिन उनके फैंस को आज भी उनके आखिरी गाने का बेसब्री से इंतज़ार है। अब लगता है कि लोगों का इंतज़ार खत्म होने वाला है। सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने के बारे में Bollywood के मशहूर सिंगर Salim merchant ने जानकारी दी है। इस विषय में सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया पिछले साल सिद्धू मूसेवाला और अफसाना खान के साथ एक गाना शूट किया गया था, जिसे वे जल्द रिलीज करने वाले हैं। 

पंजाबी सिद्धू मूसेवाला ने जो अंतिम गाना गया था उसके बोल हैं ‘जानदी वार’, सलीम मर्चेंट वीडियो ने अपनी वीडियो में बताया कि, ‘बहुत लोग अक्सर मुझसे यह सवाल पूछते हैं कि सिद्धू मूसेवाला के साथ जो आपने गाना किया था, वह कब रिलीज होने वाला है? तो अब वह समय आ गया है, यह गाना हमने पिछले साल जुलाई 2021 में रिकॉर्ड किया था चंडीगढ़ में, मेरी अफसाना खान से मुलाकात हुई पिछले साल और उसने मुझे सिद्धू से मिलाया था।’

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सलीम मर्चेंट नें सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने के बारे में बताया कि, ‘इस गाने का टाइटल है, ‘जानदी वार’ और यह रिलीज होगा 2 सितंबर को, आप इस गाने के ऑडियो राइट्स का एक पोर्शन खरीद सकते हैं, आप इसे कलाकार डॉट आयो पर 31 अगस्त तक खरीद सकते हैं, आप इस वेबसाइट पर जाकर इस गाने के पार्ट ओनर बन सकते हैं, यह गाना सभी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा, सिद्धू के सम्मान के लिए हमने यह भी तय किया है कि इस गाने का जितना भी रेवेन्यू आएगा, उसका एक हिस्सा सिद्धू की फैमिली को देंगे, उनके पैरेंट्स, उनकी मम्मी जी और पापा जी को।’

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *