4G स्मार्टफोन होंगे आउटडेटेड? Vivo ने दिखाई समझदारी 8 हजार सस्ता किया Y53s स्मार्टफोन

Vivo Y53s Mobile

Huge discount on Vivo Y53s Mobile

Vivo का Y53s फोन 8GB RAM वाला है, इसकी खूबियों की वजह से इसे बेहतर फोन कहा जा सकता है, 4G होने के बाद भी इसकी काफी डिमांड रहती है।

नई दिल्ली।  कंपनी के स्मार्टफोन की बाजार में हमेशा डिमांड रहती है भारते बाज़ारों में आच्छी खासी डिमांड होने के कारण Vivo के फोन ऑनलाइन कम ही बिकते हैं। पर Vivo  के फोन फ्लिपकार्ट पर बड़े डिस्काउंट के साथ बिकते हैं। ऐसा ही एक फोन है Vivo Y53s यदि आप यह फोन खरीदते हैं तो इस फओन पर आपको 10,000 रुपए तक की छूट मिल सकती है। आपको बतादें Vivo के Y53s की रीयल प्राइज़ 22,990 रुपए है, लेकिन इस फोन पर 32 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके अनुसार इस फओन को आप 15,490 रुपए में खरीद सकते हैं।

Vivo का Y53s Mobile
Vivo का Y53s

इतना ही नहीं इस फोन पर आपको Exchange Offer भी मिल सकता है। यदि आप अपना  पुराना फोन जो ठीकठाक हालत में लाते हैं तो आपको इसके बदली और बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है। किसी भी पुराने फोन को फ्लिपकार्ट को देते हैं तो आपको 14,750 रुपए तक का और डिस्काउंट मिल सकता है, पर इसमें भी एक शर्त है ळर्त यह है कि आपका पिराना फोन अच्छी कंडीशन का ना चाहिए।

Vivo  Y53s
Vivo का Y53s

Vivo Y53s की खासियत-

Vivo Y53s फोन 8GB RAM के साथ है। यह फोन 4G सपोर्टेबल है। Vivo Y53s के Processor की बात करें तो इस फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा अपने कैमरों के लिए जानाजानेवला Vivo इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देता है। और फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.58 inch Full HD+ Display दिया गया है। Vivo ने इस फोन में बैटरी बैकअप भी ज़बरदस्त दिया , इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है। यदि आप इस फओन को लेते हैं तो आपको बैटरी की कभी कोई शिकायत नहीं मिलेगी। बस इसमें एक ही कमी है वह ये है कि ये फोन 4G सपोर्ट करने वाला है। जब कि देश तेजी 5G की ओर बढ़ रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *