Keeway V302C: त्यौहार से पहले लॉन्च हुईं Harley Davidson जैसी लुक वाली बाइक, पावर और दमदार फीचर्स से देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर

Benda V302 C Bike

Benda V302 C Bike

नई दिल्ली- भारत के बाइक बाज़ार में धमाल मचाने एक नई बाइक आई है जो Harley Davidson Iron 883 का फील कराती है। इस नई बाइक को लॉन्च किया है Keeway कंपनी ने। बाइक का नाम है Benda V302 C, इस सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत और इशका शानदार लुक है, इस बाइक की स्टार्टिंग रेंज शुरू होती है 3.89 लाख रुपये से। ओर इस बाइक को खरीदने गके लिए आपको शुरुआत में देने होंगे मात्र 10000 हज़ार रुपये। इस बाइक के बारे में बता दें ये तीन वेरिएंट में है, इन बाइकों की कीमत नीचे दी गई हैं। देखते हैं इस क्रूजर बाइक की प्राइज़ से लेकर इसकी खासियत तक। यदि एक बार आप इस बाइक को देख भर लेंगे तो आप इसके दीवाने हो जाएंगे।

Benda V302 C Bike

Keeway कंपनी की Benda V302 C बाइक की शानदार डिजाइन और इसका लुक सिक्सटीज और विएस्टे 300 के जैसा है। भारतीय बाजार में अपने पैर जमाने के लिए Keeway कंपनी कड़ी मेहनत कर रही है। Keeway कंपनी की बाइकों के तीनों वैरिएंट युवाओं को ध्यान में रख कर बाजार में उतारे गये हैं, जो युवाओं को आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर सके। इस बाइक की डिजाइन इस तरह की है कि लॉन्ग राइड पर भी थकान महसूस ना हो।

तीनों वैरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम प्राइज़

ग्लॉसी ग्रे- 3.89 लाख रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइज़)

ग्लॉसी ब्लैक- 3.99 लाख रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइज़)

ग्लॉसी रेड – 4.09 लाख रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइज़)

इसके वजन को देखें तो वजन में सामन्य है, इसका वजन मात्र 167 किलोग्राम है, बाइक की ऊंचाई 690 मिमी है, इसकी मुख्य वजह है सामान्य हाइट वाले भी इसे आसानी से चला सकें।  इस बाइक के फ्रंट में 120mm ट्रैवल के साथ USD टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिया गया है, जबकि बैक में 42mm ट्रैवल के साथ ऑयल डैम्प्ड टेलिस्कोपिक कॉइल स्प्रिंग हैं दिया गया है। कीवे इंडिया कंपनी ने मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू कर दी है इनकी डिलीवरी सितंबर 2022 में शुरू हो जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *