नशे में टल्ली संजय दत्त जब घुसे Sridevi के रूम में, रो-रो कर एक्ट्रेस का हुआ था बुरा हाल

SANJAY-DATT-SHRI-DEVI.jpg

SANJAY-DATT-SHRI-DEVI.jpg

Thenewshindi- नई दिल्ली। बॉलीवुड की होनहार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के अभिनय की दुनिया दीवानीहै, वे आज भले हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी फिल्में और उनका क्यूट अंदाज़ और शानार अभिनय सभी के दिलों में है। उनके जीवन की खट्टी-मीठी कुछ यादें और घटनाएं आज भी लोगों को रोमांचित करने वाली हैं। आज आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे शायद ही आपने सुना होगा।

बॉलीवुड में किसी भी एक्ट्रेस के अभिनय के साथ उसकी खूबसूरती की भी अक्सर चर्चा होता है। और जब ये चर्चा होती है तो उस समय दिवंगत श्रीदेवी का नाम खुद ही लोगों की जुबां पर आता है। श्रीदेवी का शानदार अभिनय देख उनके फैंस उन्हें दिल-ओ-जान से चाहते हैं। उनकी छाप बॉलीवुड के सुपर स्टार्स के दिलों में भी रहती है। ऐसे ही एक स्टार हैं जो उन्हे केवल एक झलक देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे। जानकार बताते हैं कि बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) श्रीदेवी के ज़बरदस्त फैन थे। उसी दीवीनगी के कारण एक ऐसी घटना घटी कि श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ कभी काम नहीं करने का ठान लया था।

आपको बतादें यह घटना है फिल्म ‘हिम्मतवाला’ (Himmatwala) की शूटिंग के दौरान की। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही थी। ऐसे में सेट पर मौजूद संजय दत्त को जब यह पता चला कि श्रीदेवी भी यहां आईं है तो वे उनसे मिलने  को बेताब हो गए। संजय दत्त नशे की हालत में श्रि देवी के होटल पहुंच कर उनसे रूम का दरवाजा जोर -जोर से पीटने लगे। इससे घबरा कर श्रीदेवी ने अपने सुइट जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही संजय दत्त नशे में लड़खड़ाते हुए उनके कमरे में घुस गए।

संजय दत्त की इस हरकत से वे काफी घबरा गईं और ज़ोर-ज़ोर चे चीखने लगीं । ये बातें खुद संजयदत्त ने एक इंटरव्यू में बताईं। जब जय से पूंछा गया कि उन्होंने कमरें में जाकर क्या कहा तो संजय ने बताया कि यह तो उन्हें भी या नहीं है कि वे श्रीदेवी के कमरे में पहुंचकर उनसे क्या कहा था और किस तरह का व्यवहार किया था।पर इतना तो ज़रूर है कि इस घटना के बाद श्रीदेवी बुरी तरह घबरा गईं थीं। मारे डर के श्रीदेवी ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया था।

जानकार बताते हैं कि संजय दत्त और श्रीदेवी की यह पहली मुलाकात थी, इस घटना के बाद तो जानकार यह भी बताते हैं कि इसके बाद श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *