October 2, 2023

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शादी पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘वह मेरी रडार पर नहीं थे’

Katrina Kaif Vicky Kaushal Love Story : साल 2022 बॉलीवुड की कुछ स्टार्स के लिए च्छा साल साबित हुआ है क्योकि इस साल कई पॉपुलर जोड़ों ने शादी करके अपना घर बसाया है उन्ही में से एक आलिया भट्ट संग रणवीर सिंह, और कैटरिना संग बिक्की कौशन सात फेरे में भंधे है। शादी बाद ये जोडे करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) पर भी दिखाई दिए। जिनसे करण ने सुहागरात को लेकर कुछ अजीबों गरीब से बाते भी जिसका जवाब दोनों अभिनेत्रियों ने दिल खोलकर दिया। कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के एपिसोड में नजर कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए है। जिसमें से उन्होंने विक्की के साथ अपने लव लाइफ को लेकर एक बड़ी बात कह डाली।

पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की थी। दोनों की शादी राजस्थान में एक प्राइवेट इवेंट में हुई थी। शादी से पहले कैटरीना और विक्की दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात सामने नही आने दी थी।

विक्की को नहीं जानती थीं कैटरीना

कॉफी विद करण के चैट शो में कैटरीना ने अपनी दोस्ती, रिलेशनशिप और सुहागरात को लेकर कई बातें शेयर कीं। जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की कभी उनके रडार पर नहीं थे। मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वह बस एक नाम था, जो मैंने सुना था. कभी मिली नहीं, लेकिन फिर जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मेरा दिल जीत लिया।

जोया की पार्टी में कैटरीना को हुआ था विक्की से प्यार

एक्टर ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री की वो पहली शख्स जोया अख्तर थीं जिन्होंने विक्की कौशल के बारे में बताया था। जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से मिले थे और वहीं दोनों को प्यार हो गया था. कैटरीना आगे बताती हैं कि ये सब सिर्फ मेरी किस्मत थी. इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना

कैटरीना के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान लीड रोल में हैं। इसके बाद वह फिल्म टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। फोन भूत, नवंबर 4, 2022 को रिलीज होगी. वहीं टाइगर 3, अप्रैल 23, 2023 को रिलीज होगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *