February 27, 2024

अमित शाह की सुरक्षा में भारी चूक, आंध्र प्रदेश के सांसद का PA गिरफ्तार

Amit Shah

Amit Shah

देश के गृह मंत्री अमित शाह के मुंबई दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। बता दें अमित शाह जब मुंबई दौरे पर थे तब यह चूक का मामला सामने आया। सूत्रों की माने तो उस दौरान एक शख्स उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा, पर उस शख्स से जब पूछताछ की गयी तो उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले के उस शख्स जिसका नाम हेमंत पवार है, उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है । पूछताछ में पाया गया कि उसके पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र मिला है और यह भी जानकारी मिली है कि वह महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी दिखाई दिया था।

Amit Shah

खुद को आंध्र प्रदेश के सांसद का PA बताने वाला शख्स गिरफ्तार
गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान एक शख्स उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा, जब पूछताछ की गयी तो उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था। पुलिस की माने तो, आरोपी का नाम हेमंत पवार है जो महाराष्ट्र के धुले का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया और जहां अदालत ने उसे 5 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा दिया है। आरोपी हेमंत पवार से लगातार पूछताछ चल रही है |

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह रविवार की रात को मुंबई दौरे के लिए पहुंचे थे। अमित शाह ने सोमवार को गणपति दर्शन के बाद बीएमसी चुनाव को लेकर प्रमुख नेताओं के साथ देवेंद्र फडणवीस के घर सागर बंगले पर बैठक करके मुंबई बीएमसी चुनाव जीतने के लिए बीजेपी नेताओं को 227 सीटों में से 135 सीटें जीतने का टारगेट दिया। बता दें बीएमसी का चुनाव सितंबर या अक्टूबर में होने की आशंका है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *