February 27, 2024

koffee with karan: ऐसा क्या हुआ कि ‘सरेआम विक्की पर खफा हुईं कैटरीना’

Koffee With Karan- Katrina Kaif, Ishaan Khatter, Siddhant Chaturvedi

Koffee With Karan- Katrina Kaif, Ishaan Khatter, Siddhant Chaturvedi

रिपोर्ट- सुधा उपाध्याय

वाकया है मशहूर शो (koffee with karan) काफी विद करण के सेट का, यहां कैटरीना कैफ,ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहुंचे थे, अपने आनेवाली फिल्म ‘फिल्मी भूत’ के प्रमोशन के लिए। पहली बार कैटरीना अपने और विक्की के रिश्ते पर खुल कर बोलीं। सेट पर मौजमस्ती के बीच कैटरीना ने अपने पति विक्की को फोन लगाया, लेकिन विक्की का फोन बिजी आ रहा था। ऐसे मे एक्ट्रेस नाराज हो गईं।

katrina kaif-vicky kaushal

सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये वीडियो ‘मेरे पति का फोन बिजी आ रहा है आखिर चल क्या रहा है’ का वीडियो वायरल हो रहा है। दरसल (koffee with karan) सेट पर एक गेम चल रहा था जिसमे फोन उठाने पर गेम प्वाइंट मिलने थे। लगातार फोन करने पर भी जब विक्की का नंबर नही लगा तो कैटरीना भड़क गई।

Katrina kaif-Vicky kaushal

बहुत कोशिश के बाद विक्की ने फोन उठाया तो कैटरीना ने कहा ‘बेबी कॉल पर कहा बिजी थे। किससे बात कर रहे थे। मेरा फोन नही उठाया मै एक प्वाइंट हार गई।‘ इसके बाद कैटरीना ने करण को फोन पकड़ा दिया। शो के नियम के मुताबिक विक्की ने करण से कहा ‘हे करण इट्स मी’। दूसरी तरफ से करण विक्की से पूछते हैं तुमने फोन क्यो नहीं उठाया। जवाब मे विक्की कहते हैं ‘उन्होने मेरा दिल जीत लिया’। यह पहला मौका था जब (koffee with karan) कॉफी विद करण के सेट पर कैटरीना ने बताया कि वो विक्की से कैसे मिलीं और कैसे वो दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

Katrina kaif-Vicky kaushal_Karan

कैटरीना ने उस दिलचस्प पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि उसके पहले वो विक्की कौशल के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानती थी लेकिन उस पहली मुलाकात में ही विक्की ने मेरा दिल जीत लिया। करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफि विद करण’ (koffee with karan) का ये खास एपिसोड इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *