Astrologer trolling: एस्ट्रोलॉजर निधि ने ऐसा क्या किया कि, लोग भड़क गए और जमकर करने लगे ट्रोल

Astrologer Nidhi Chaudhary

Astrologer Nidhi Chaudhary

Astrologer trolling- आजकल के इस दौर में सोशल मीडिया का टाइम चल रहा है, कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही सेकेंडों में वायरल हो जाती है। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते नजर आते हैं । इस बीच सोशल मीडिया पर आजकल एक पॉपुलर यूट्यूबर निधी चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे निधी को ट्रोलर्स के जरिये खूब ट्रोल किया जा रहा है | बता दें कि निधि चौधरी को उनके फैशन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि काफी लोग निधि की खूबसूरती के भी कायल हैं । बता दें निधि अपने youtube चैनल पर हाल ही में शनि ग्रह से जुड़े उपायों की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होनें ऐसे कपड़े पहने थे कि उपायों को सुनने की बजाय लोगों ने उनके कपडे पहनने के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया

निधि चौधरी एक ज्योतिषाचार्य के रूप में
बात करें निधि चौधरी की तो बतादें कि निधि एक मशहूर यूट्यूबर और ज्योतिषी हैं जिनको सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोग फॉलो करते हैं। निधि अपने यूट्यू चैनल के जरिये लोगों से कांटेक्ट में रहती हैं और काफी फेमस ज्योतिषाचार्य भी हैं | सोशल मीडिया के अनुसार हाल ही में दिल्ली की यूट्यूबर और ज्योतिषी निधि चौधरी एशिया कप फाइनल की रात ट्विटर पर अपनी एक वीडियो पोस्ट के चलते लोगों के द्वारा काफी ट्रोल (social media trolling) हुईं । दरअसल निधि नें हाल ही में शनि ग्रह से जुड़े उपायों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें उन्होनें ऐसे कपड़े पहने थे कि लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

Astrologer Nidhi Chaudhary

ज्योतिषी निधि चौधरी को किया गया जमकर ट्रोल
बता दें कि निधि चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शनि ग्रह से जुड़े उपायों की एक वीडियो अपलोड की जिसमें वो शनि ग्रह से जुड़े उपायों को बताते हुए बिना ब्रा और ब्लाउज वाली साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं । जिसे देखकर लोगों को अच्छा नहीं लगा और उनकी इस हरकत के लिए लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनका मजाक भी उड़ाया । वैसे बता दें कि निधि चौधरी ने इस वीडियो में बहुत खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है लेकिन साड़ी के नीचे कोई ब्लाउज नहीं नजर आ रहा है ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *