Cute viral video: टीचर को मनाने के लिए क्यूट बच्चे ने कुछ ऐसा किया कि, लोग हैरान रह गए

cute viral video

cute viral video

आय दिन आप देखते होंगे कि सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं और वायरल हो जाते हैं | लेकिन कुछ वायरल वीडियो इतने ख़ास होते हैं जो बहुत जल्दी सोशल मीडिया की सनसनी बन जाया करते हैं । तो बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही (cute viral video) वीडियो के वायरल हो जाने से सनसनी फ़ैल गयी है | इस वीडियो में एक क्यूट सा बच्चा रूठी हुई अपनी टीचर से माफ़ी मांगते हुए उसे मनाते हुए दिख रहा है । इस वीडियो को अबतक कई मिलियन्स लोग देख चुके हैं |

cute viral video

टीचर को मनातेहुए बच्चे की क्यूटनेस के लोग दीवाने हो गए
टीचर को मनाते हुए बच्चे के वायरल वीडियो में बच्चे की क्यूटनेस के लोग दीवाने हो गए और इसे लगातार शेयर करने से लोग खुद को नहीं रोक पा रहे हैं | बहुत से न्यूज़ चैनल और अख़बारों ने भी अपनी डिजिटल साइट पर इस बच्चे के बारे में जानकारी शेयर की है| सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है यह वायरल वीडियो छपरा जिला नामक सोशल मीडिया एकाउंट से लिया गया है हालाँकि अभी ये पता नहीं चला है कि ये किस स्कूल का वीडियो है। लेकिन बता दें कि ये वीडियो लोगों के द्वारा लगातार देखा और शेयर किया जा रहा है | इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बच्चे की गलती पर टीचर डांटने की जगह उससे नाराज होकर बच्चे को उसकी गलती का अहसास कराने की कोशिश कर रही है ।

गुलजार भी दीवाने हो गए इस बच्चे के
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने टीचर से कह रहा है कि अब नहीं करूँगा , टीचर कहती हैं नहीं आप बार बार करते हो । यह क्यूट सा मोमेंट कुछ देर चलता रहता है, टीचर फिर रूठ जाती है और बच्चा टीचर के गले में दोनों हाथ डालकर कहता है अब नहीं करूँगा, टीचर कह रही हैं मुझे आपसे बात नहीं करनी, बच्चा अपने क्यूट अंदाज में कहता है प्रॉमिस, अब नहीं करूँगा । टीचर इस पर कहती है पक्का, बच्चे के हाँ बोलते ही टीचर बच्चे से किस करने के लिए कहती है फिर बड़ा वाला किस | इस वीडियो को देखकर गुलजार भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए और कमेंट करते हुए गुलजार ने लिखा है, “ऐसा स्कूल मेरे बचपन में क्यों नहीं था”।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *