Apple Watch की कीमत कम होते ही, लोगों में मची वाच लेने की होड़

Apple Smart Watch 8

Apple Smart Watch 8

यदि आप एक स्मार्ट वाच लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें एप्पल कंपनी ने अपनी नई एप्पल वाच 8 लांच कर दी है और आपको बता दें की वाच 8 के लांच होते ही कंपनी ने अपने वाच 7 के प्राइस में भारी कटौती कर दी है | कंपनी के अपनी वाच के रेटों में भरी कटौती के बाद लोगों में इसको लेने केलिए उत्साह और बाद गया | आपको बता दें कि एक ऑनलाइन इवेंट के जरिये ऐपल ने अपनी लेटेस्ट Apple Watch 8, SE और Ultra लॉन्च की थी । इसके लांच होने के बाद कस्टमर्स ये उम्मीद लगाए थे की अब ऐपल वॉच 7 की कीमत में कुछ डिस्काउंट मिल जाएगा । दरअसल कंपनी ऐपल वॉच 7 का स्टॉक कम कीमत में निकालकर ख़त्म करना चाहती है । नई वॉच 8 की डिमांड बढ़ाने के लिए कंपनी ने पिछली स्मार्टवॉच पर भारी डिस्काउंट देकर स्मार्टवॉच के शौक़ीन लोगों को लुभाया और कंपनी के इस तरीके से लोगों में एप्पल स्मार्ट वाच के लिए काफी उत्सुकता बढ़ी है।

Apple Smart Watch 8

डिस्काउंट के बाद Apple Watch 7 की कीमत
आपको बता दें कंपनी ने ऐपल वॉच 7 की कीमत 41,900 रुपए से 6 फीसदी डिस्काउंट के बाद 39,500 रुपए कर दी है | आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। नई स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग के बाद ये डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसे खरीदने के लिए बहुत सारे EMI Option दिए जा रहे हैं। इसके लिए आपके पास किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए । पिछले साल ही ऐपल ने स्मार्टवॉच 7 लांच की थी। Apple Watch Series 7 में 45mm वेरिएंट की लंबाई 45mm, चौड़ाई 38mm, मोटाई 10.7mm, एल्युमिनियम का वजन 38.8 ग्राम, स्टेनलैस स्टील का वजन 51.5 और टाइटेनियम का वजन 45.1 ग्राम है। वहीं वाच में 41mm वेरिएंट की लंबाई 41mm, चौड़ाई 35 mm, मोटाई 10.7 mm, एल्युमिनियम का वजन 32 ग्राम, स्टेनलैस स्टील का वजन 42.3 और टाइटेनियम का वजन 37 ग्राम है। इसमें 64 बिट ड्यूल कोर प्रोसेसर, Apple W3 और Apple U1 चिप (अल्ट्रा वाइडबैंड) जैसी खूबी दी गई है।

Apple Smart Watch 8

क्यों है ख़ास एप्पल स्मार्ट वाच
आपको बता दें कि (Apple Watch) एप्पल स्मार्ट वाच की डिमांड मार्किट में बहुत ज्यादा है । इसके ख़ास फीचर में आपको Always-on रेटीना डिस्प्ले मिलता है। Series 6 से तुलना की जाए तो इसकी स्क्रीन बड़ी मिल रही है और ये लुकवाईस देखने में भी काफी खूबसूरत है। ये वाटरप्रूफ है और अपने सेंसर से हमारे ब्लड ऑक्सीजन का लेबल भी दिखाता है। इस पर ECG की भी जानकारी मिल जाती है। भारी डिस्काउंट होने की वजह से इसकी दनादन बिक्री हो रही है । और कंपनी के पास अब इसका स्टॉक भी ख़त्म होने वाला है |

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *