पापा की परी से कंट्रोल नही हुई स्कूटी,तो पंप वालें को ठोककर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली। आज के समय में स्कूटी की मांग जितनी तेजी से बढ़ रही है उनता ही लड़कियों का स्कूटी चलाने का ट्रेंड तेजी से बढ़ते जा रहा है। लड़कों से कहीं ज्यादा सड़कों पर लड़कियां स्कूटी चलाते नजर आती है। घर पर स्कूटी आते ही सबसे पहला हाथ घर की परियों का लगा होता है जिसका दंड बाहरी लोगों को भरना पड़ता है। क्योकि स्कूटी हाथ में आते ही पापा की परियां बिना सीखे सड़को पर उतर जाती है जिसका असर बाहर के लोगों को भुगतना पड़ता है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें यह लड़की को स्कूटी चलाने ज्ञान बिल्कुल भी नहीं हैं. उसे इसकी भी समझ नहीं है कि एक्सीलरेटर को कब और कैसे कंट्रोल करना है और फिर जो होता है वो आप इस मजेदार वीडियोज में देख सकते है। लड़कियों की गल्तियों की वजह से ही नेटिजन्स इन्हें अब ‘पापा की परी‘ कहकर ट्रोल करने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वायरल हो रहा यह वीडियो CCTV फुटेज का है जब एक महिला स्कूटी में पेट्रोल भरवा रही है। उस महिला के पीछे भी एक बंदा स्कूटी लिए खड़ा है उसके साथ एक लड़की भी है. महिला पेट्रोल भरवाने के बाद बैग से पैसा निकलने में लगी रहती है तभी पीछे वाले बंदे ने लड़की के हाथ में स्कूटी थमाकर उसे आगे जाने के लिए कहता है लेकिन स्कूटी चलाने का अनुभव ना होने के चलते लड़की गलती से एक्सीलरेटर को घुमा देती है और फिर जो हुआ, उसे देखकर आपकी हंसी छूट पड़ेगी। लड़की की स्कूटी सीधे पेट्रोल पंप वाले भैया को पीछे से ठोक देती है. कर्मचारी जब तक कुछ समझ पाता, वो मशीन पर गिर जाता है. ये देखकर स्कूटी वाली महिला भी घबरा जाती है और वहीं गिर पड़ती है.

यहां देखिए, ‘पापा की परी’ का वीडियो

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म रेडिट पर IndiaSpeaks नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देख अब यूजर्स सवाल करते हुए लिख रहे है, ऐसे लोगों को लाइसेंस कैसे मिल जाता है. अब इस पोस्ट को लेकर नेटिजन्स में बहस छिड़ गई है. कोई लड़की के सपोर्ट में है, तो ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि उनसे दूर ही रहो तो अच्छा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *