Realme ने भारत का सबसे सस्ता एंड्राइड फ़ोन किया लांच, कीमत इतनी कम कि रह जाएंगे हैरान

Realme Narzo 50i Prime

Realme Narzo 50i Prime

आप भी अगर एंड्राइड फ़ोन चलने की इच्छा रखते है लेकिन आपके काम बजट के कारण आप एक ब्रांडेड एंड्राइड स्मार्टफ़ोन नहीं ले पा रहे हैं तो आपके लिए Realme कंपनी की तरफ से अच्छी खबर है | बता दें कि Realme कंपनी ने भारतीय बाजार में Realme Narzo 50i Prime नाम से एक बेहतरीन क़्वालिटी का एंड्राइड स्मार्टफोन मंगलवार को लॉन्च किया है । इस स्मार्टफोन की कीमत आपकी सोच से भी काम है | इस स्मार्टफोन की ख़ास बात ये है कि इसमें कंपनी ने 5,000mAh की बैटरी मुहैया कराई है जो कि 5 दिनों तक ऑडियो प्लेबैक टाइम देती है । इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत जैसे ख़ास फीचर हैं ।

Realme Narzo 50i Prime
Realme Narzo 50i Prime

Realme Narzo 50i Prime की भारतीय बाजार में कीमत

कंपनी ने इसकी कीमत उन यूसर्स को ध्यान में रखकर दी है जो यूसर्स अपने कम बजट की वजह से एंड्राइड फ़ोन लेने में असमर्थ हैं, और वो इस फ़ोन को बहुत ही कम कीमत पर ले सकेंगे |  कंपनी ने Realme Narzo 50i Prime के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये की आसान कीमत रखी है । वहीं इसके फ़ोन के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है । कलर्स ऑप्शन के लिए इस स्मार्टफोन में Dark Blue और Mint Green कलर्स वेरिएंट अवेलेबल हैं । इस स्मार्टफोन को यूसर्स Amazon और Realme India की वेबसाइटों से खरीद सकेंगे और इसके अलावा 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के शुरू होने पर भी यह ख़ास फ़ोन आपको मिल सकेगा ।

Realme Narzo 50i Prime
Realme Narzo 50i Prime

Realme Narzo 50i Prime के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी ने Realme Narzo 50i Prime में 6.5 इंच की स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, 88.7 प्रतिशत रेशियो और 400 निट्स ब्राइटनेस जैसे ख़ास फीचर्स दिए हैं । इस फ़ोन में ऑक्टा कोर Unisoc T612 SoC प्रोसेसर के साथ ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 11 पर बेस्ड Realme UI Go Edition दिया है । इस फ़ोन के कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें 8 5MP के AI मेन कैमरा के साथ इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है । और इसके अलावा 5,000mAh की दमदार बैटरी दी है | बता दें कि ये एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन के साथ इसमें डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट भी दिया गया है और इसमें 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है जिसे यूसर्स 1TB तक एक्सपैंड कर सकेंगे |

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *