February 27, 2024

Akshara Singh का MMS हुआ लीक, रोते हुए कही ये बड़ी बात.. वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड में अक्सर ऐसी घटनाए हो जाती है जो एक खबर बनकर पूरे मीडिया पर छा जाती है। कभी किसी के दिल को टूटने को लेकर तो कभी किसी के ब्रेकअप को लेकर। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो लोगो के बीच में एक चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक और एमएमएस के लीक होने की खबर सामने आ रही है। ये एमएमएस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का है। जो कि इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस एमएमएस वीडियो के लीक होने के बाद अक्षरा सिंह का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो रोते हुए लोगों के समझाते नजर आ रही हैं।

https://youtu.be/IKxOuIPbJyo
Akshra Singh Video

अभी हाल ही में कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का भी एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. जिसने काफी हड़कंप मचा दिया था। इसके बाद अंजलि ने इस वीडियो को लेकर काफी सफाई भी दी थी फिर भी ये मामला शांत नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें- Akshay And Priyanka Chopra: अक्षय कुमार बने थे प्रियंका चोपड़ा के रोने का कारण, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का वीडियो लीक होने का मामला सामने आया है। लोग स वीडियो को पचा ही नही पा रहे थे कि एक्ट्रेस के रोने का दूसरा वीडियो भी वायरल हो गया। इस वीडियो में वो रोते हुए हाथ जोड़कर ये कहती नजर आ रही हैं कि उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाई जा रही है। किसी पर निशाना भी साध रही हैं और कह रही हैं कि आप बड़े है तो अपने काम से बड़े बनिए. हालांकि अक्षरा का रोते हुए वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। क्योंकि अक्षरा का रोने का वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है.

https://youtu.be/IKxOuIPbJyo
Akshra Singh Video

एक्ट्रेस के हाथ जोड़कर रोने वाले वीडियो में आप देख सकते है कि  हाथ जोड़कर अक्षरा कह रही हैं कि मुझे परेशान करके रख दिया है. बता दें कि एक यूट्यूब चैनल ने ये दावा किया था कि ये एमएमएस वीडियो अक्षरा सिंह का ही है. जिसके बाद ये एमएमएस वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद एक्ट्रेस का रोने का वीडियो भी सामने आया।   

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *