VIRAL VIDEO: बाहर वाले के साथ घूमती दिखी बीवी तो पति ने सिखाया ऐसा सबक, ये देख हंस-हंस कर होगा बुरा हाल

husband wife

husband wife

VIRAL VIDEO: नई दिल्ली। पति पत्नि का रिश्ता भरोसे की नींव पर टिका होता है, ज़ंदगी की गाड़ी का एक पहिया अगर अलग हो जाए तो जीवन की गाड़ी कंहीं फंस जाती है। पर दुनिया में ऐसे भी जोड़े हैं जो पती की जगह बाहर वाले को तरजीह देती है, लेकिन यह कदम पति की लिए कितना तकलीफदेह होता है इसका अंदाजा शायद उसे नहीं होता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जहां एक पत्नी अपनें पति को धोखा देकर आशिक के साथ घूमती दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लड़के ही नहीं, लड़कियां भी सतर्क हो जाएंगी। इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ आपको हंसी आएगी, तो वहीं, दूसरी तरफ बेचारे पति पर तरस भी आएगा।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो एक ऐसे पति का है, जो अपनी धोखेबाज पत्नी को उसके आशिक के साथ सरेआम पकड़ लेता है। वीडियो में आप देख सकते है कि उसकी बीवी अपने आशिक के साथ खुलेआम स्कूटी पर घूमती हुई नजर आ रही है. पति दोनों को एक साथ देख लेता है और उनका पीछा करते हुए गाली-गलौज करने लगता है पर दोनों पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।


अपने लवर के साथ घूमती ऩर आई पत्नी
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीवी को आशिक के साथ घूमते हुए उसका पति देख लेता है. इस पर पति पहले दोनों का वीडियो बनाता है. वह कैमरा ऑन करके दोनों की स्कूटी के पास पहुंचता है और बीवी को आवाज देता है। दूसरे आदमी के साथ देखकर वह बहुत गुस्सा भी जाहिर करता है लेकिन पत्नी के हाव-भाव देखकर ऐसा लगता है कि वह भी कुछ समझ नहीं पाती है. गुस्साया पति दोनों को ही खरी-खोटी सुनाता है. इसके बाद बीवी और उसके आशिक के हक्के-बक्के उड़ जाते हैं।

आशिक ने युवती के पति को आता देख अचानक से स्कूटी रोकी और हवा की तरह वहां से फुर्र हो गया. आखिरी का वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. बता दें कि यह वीडियो giedde नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है और कहा गया है कि पति ने बीवी को आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ा है। लेकिन इस वीडियो की सच्चाई क्या है, यह अभी साफ नही हो पाया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *