February 27, 2024

Tata Altroz कार का जल्द आ रहा है इलेक्ट्रिक अवतार, फीचर्स होंगे सबसे अलग

Tata Altroz

Tata Altroz

Tata Altroz इलेक्ट्रिक कार लवर्स के लिए टाटा मोटर्स इस साल बहुत कुछ नया लाने की तैयारी कर रही है । एसयूवी सेगमेंट में दबदबा बनाने वाली देसी कंपनी इस साल इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में अपनी पोजिशन और मजबूत करने तैयारी कर रही हैं, और आने वाले समय में वह अल्ट्रोज इलेक्ट्रिक के साथ ही अपडेटेड 2022 नेक्सॉन ईवी भी लॉन्च करने की सोच रही है । माना जा रहा है कि टाटा अपनी धांसू एसयूवी हैरियर और सफारी का पेट्रोल वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है । फिलहाल हम आपको टाटा अल्ट्रोज ईवी के लुक और फीचर्स के साथ ही संभावित रेंज की डिटेल्स बता रहे हैं | हलिया तस्वीरें और मजबूत कर देती है, क्योंकि यह कैमोफ्लाज में ढकी एक टाटा कार की तस्वीरें हैं, जिसे Altroz माना जा रहा है । हालांकि, इन तस्वीरों से यह पता नहीं चलता है कि यह इलेक्ट्रिक वर्जन है या फेसलिफ्ट है ।

Tata Altroz

हो सकते हैं बिल्कुल अलग फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेक्सॉन ईवी एसयूवी और टिगोर ईवी सेडान के बाद अब कंपनी प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च कर सकती है । टाटा अल्ट्रोज ईवी को ऑटो एक्सपो 2020 में भी शोकेस किया था और अब 2 साल बीतने के बाद कंपनी आने वाले समय में इसके प्रोडक्शन रेडी मॉडल को अनवील करने के साथ ही इसकी बैटरी रेंज और फीचर्स के बारे में बताने वाली है । माना जा रहा है कि टाटा अल्ट्रोज ईवी में भी कंपनी की पॉपुलर जिपट्रॉन टेक्नॉलजी देखने को मिल सकती है | अनुमान है कि बैटरी आसानी से 300 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम हो सकती है |

Tata Altroz

Tata Altroz की चल रही है टेस्टिंग
कंपनी Tata Altroz CNG को 2021 से टेस्ट करने में लगी है और पिछले महीने ही एमिशन टेस्टिंग उपकरणों के साथ एक अल्ट्रोज़ सीएनजी को भी स्पाई किया गया था । हालांकि, नए स्पाई शॉट्स में कार एमिशन टेस्टिंग इक्विपमेंट के बिना दिखाई दे रही है | एक तरफ यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि यह Altroz का 2023 फेसलिफ्ट में हो सकती है । तेजी से बढ़ती हैचबैक प्रतियोगिता में कंपनी नहीं चाहेगी कि उनकी कार आउटडेटेड लगे, ऐसे में हो सकता है कि टाटा इसके अपडेटेड वर्जन पर भी गुपचुप तरीके से काम कर रही हो ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *