Student attack: झगड़ा शांत कराना प्रिंसिपल को पड़ा भारी, गुस्साए छात्र ने असलहे के बट से हमला कर कई राउंड की फायरिंग

Student attack: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कॉलेज प्रिंसिपल को छात्रों के झगड़े में बीच बचाव करना जान पर भारी पड़ गया। आपको बतादे यहां दो छात्रों के बीछ झगड़ा हो रहा था जैसे ही प्रिंसिपल झगड़ा छुड़ाने गए एक छात्र ने प्रिंसिपल पर असलहे की बट से हमला बोल दिया। जब उसका गुस्सा इससे भी शांत नहीं हुआ तो उसने कई राउंड फायरिंग करदी। इस वारदात से प्रिंसिपल को गंभीर चोटें आईं हैं, प्रिंसिपल की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस वारदाद की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला कायम कर आरोपी की तलाश में दबिश देना शुरू कर दी है।

Student attack Sitapur

ये वारदात सदरपुर थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद स्थित आदर्श राम स्वरूप इंटर कॉलेज का है। यहां इंटरमीडिएट में पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच शुक्रवार को झगड़ा हो गया, जिसकी सूचना प्रिंसिपल रामसिंह को मिली, वे मौके पर पहुंचे और दोनों छात्रों के झगड़े को छुड़ा कर दोनों को डांट फटकार कर अलग किया। आरोपी छात्र गुरविंदर प्रिंसिपल की फटकार से नाराज हो गया, ऐसे में प्रिंसिपल ने आरोपी की पिटाई कर दी। जिससे गुस्सा कर आरोपी छात्र गुस्से में घर चला गया। लेकिन उसके मन में क्या था किसी को अंदाजा भी नहीं था।

अगले दिन यानी आज शनिवार को छात्र कॉलेज आया, कॉलेज परिसर में घुसते ही आरोपी छात्र ने प्रिंसिपल पर असलहे की बट से हमला बोल दिया। उसका गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ तो उसने कई राउंड फायरिंग की। इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

इस घटना में प्रिंसिपल रामसिंह वर्मा गंभीर रूप से घयल हो गए जिन्हें पहले सीएचसी बिसवां ले जाया गया, पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रिफर कर दियाहै।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *