Ankita Bhandari Murder Case: सोशल मीडिया पर अंकिता के मरने से पहले का चैट हुआ वायरल, मैनेजर से बोली-अगली बार ऐसा हुआ तो…

Ankita Bhandari chat

Ankita Bhandari chat

Ankita Bhandari Murder Case: नई दिल्ली। उत्तराखंड के ऋय़िकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला राजनीति के बीच में फंसकर एक बड़ा तूल ले रहा है। जहां एक ओर प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार अंकिता को न्याय दिलाने की बात कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ अंकिता के परिजन सरकार की बातों पर अविश्वास कर रहे हैं। क्योकि इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है अंकिता भंडारी की हत्या में पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का बड़ा किरदार। जिसको लेकर माहौल इतना गरमाया हुआ था कि शनिवार को ऋषिकेश एम्स में अंकिता के पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कराने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने स्वयं अंकिता के परिजनों से फोन पर बात की साथ ही, पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि अंकिता के गुनाहगारों को हर हाल में सजा दिलाई जाएगी

Ankita Bhandari Murder Case

अंकिता हत्याकांड पर की जा रही कार्यवाही के दौरान एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चैट वायरल हुए। जिनमें अंकिता और उसके दोस्ट के बीच होटल हो रहे गंदे गंदे कारनामों की बात कही है। अंकिता ने व्हाट्सएप पर अपने दोस्त से एक्स्ट्रा सर्विस देने के साथ गंदे काम करने को लेकर बातें कहीं थीं। दोस्त ने समझाने और कॉल करने की बात कहकर उसका मुंह बद कर दिया।

Ankita Bhandari chat


ऐसे चला है पूरा मामला
अंकिता हत्याकांड में रची गई साजिश काफी दहला देने वाली थी। वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट 19 वर्षीय अंकिता भंडारी 18 सितंबर को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। जिसके बाद रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने खुद इसकी जानकारी राजस्व पुलिस चौकी में जाकर दी और शिकायत दर्ज कराई गई। गुरुवार तक अंकिता का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मामला लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को सौंप दिया गया था। जब वहां कि पुलिस ने जांच की तो रिजॉर्ट के संचालक और उसके मैनेजरों की भूमिका सामने आई।
17 सितंबर: इस जांच के बीच अंकिता भंडारी का एक चैट वायरल हुआ। जिसमें वह अपने मालिक पुलकित आर्य और मैनेजरों पर वीआईपी गेस्ट के लिए स्पेशल सर्विस देने की बात का खुलासा कर रही थी। दोस्तों की ओर से वायरल किए गए व्हाट्सएप चैट पर बवाल मच गया।

18 सितंबर सुबह: रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और अंकिता भंडारी के बीच होटल में हो रहे कारनामों की बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ। पुलकित ने उस पर रिजॉर्ट को बदनाम करने का आरोप लगाया। दोस्तों के बीच गलत तरीके से चीजों को पेश करने की बात कही। जिसके बाद मैनेजरों ने दोनों को शांत किया।


18 सितंबर की रात:

18 सितंबर की रात पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी को बाहर चलकर बात करने के लिए कहा। इसके बाद पुलकित, अंकिता और दो मैनेजर एक स्कूटी और बाइक से ऋषिकेश के लिए निकले। पुलकित और दोस्तों ने चिला पावर हाउस पर बैठकर पहले शराब पी। इसके बाद फिर पुलकित और अंकिता के बीच फिर झगड़ा शुरू हो गया। फिर तीनों ने मिलकर अंकिता की पिटाई की। पिटाई करने के बाद तीनो ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद हत्या का पूरा केस बदलता दिख रहा है। शराब के नशे की जगह पूरी प्लानिंग के साथ मर्डर की बात कही जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *