Navratri Lucky Rashi: इस नवरात्रि पर इन 5 राशियों की चमक उठेगी किस्मत, राजयोग की तरह आने वाला है समय

Navratri Lucky Rashi: पितृपक्ष के खत्म होते ही 26 सितंबर से शारदीय नवरात्रि की शुरूआत हो चुकी है। मां दुर्गा को समर्पित इन दिनों में भक्त दिनरात मां की सेवा में लगे रहते है। पूरी श्रृद्धा लगन के साथ उनकी पूजा पाठ करते है। जिससे मां अपने भक्तो से प्रसन्न होकर हर संकट से उन्हें छुटकारा दिलाने में मदद करती हैं। नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा का विधान है। कहा भी जाता है कि नवरात्रि के दिनों में आदि शक्ति की सेवा करने से वो अपने भक्तों से प्रसन्न होकर उन पर कृपा बरसाती हैं। लेकिन इस साल मां देवी की कृपा इन पांच राशि के जातकों के उपर बनने वाली है। ये नौ दिन इनके लिए बेहद शुभ माने जा रहे हैं।

Navratri Lucky Rashi
Navratri Lucky Rashi

आइए जानते हैं कौन सी हैं वो 5 भाग्यवान राशियां…
वृष- जिन जातको की राशि वृषभ हैं वे लोगों के लिए नवरात्रि बहुत ही शुभ रहेंगी। इन राशि वालों में धन लाभ के योग बन रहे हैं। काम भले ही थोड़ा देर से हो, लेकिन आपका काम बनेगा जरूर। मां दुर्गा की कृपा से आपकी नौकरी संबंधी समस्याएं हल होंगी। पारिवारिक विवादों से बचेंगे। आपके लिए नवरात्र का तीसरा दिन सबसे ज्यादा शुभ होगा।
कन्या- कन्या राशि वालों के लिए भी यह नवरात्रि लकी साबित हो सकती है। इन दिनों में आपके सारे रुके या अटके काम पूरे होंगे। धन की स्थिति बेहतर रहेगी। खर्चों पर कंट्रोल बढ़ेगा। मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रोग, दुर्घटनाएं भी दूर रहेंगी। नवरात्र में राशि वालों के लिए दूसरा और नौवां दिन सबसे ज्यादा शुभ रहने वाला है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *