Terrifying Incident:- जब स्कूल में चेक किया स्टूडेंट का बैग. Teacher की थम गई सांसें, Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

Terrifying Incident: बारिश के मौसम में कीड़े मकोड़ें का बाहर निकलता काफी दिखाई देने लगते है। जिसमें गांव जैसे घरों में सांप बिच्छू का निकलना आम बात हो जाती है। लेकिन जब इस तरह की भयानक चीजें घर पर ना निकलकर स्कूल के बैग के अंगर दिखे तो यह घटना दिल दहला देने वाली होती है। ऐसा ही एक नाजारा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक स्कूली छात्रा के साथ हुआ जब उसके बैग के अंदर एक विशाल कोबरा (Cobra Snake) लिपटा हुआ पाया गया। इस घटना के वीडियों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता करन वशिष्ठ ने अपने एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।
दिल दहला देने वाली यह घटना शाजापुर के एक बडोनी स्कूल की है. कैप्शन में करन वशिष्ठ ने बताया कि 10वीं कक्षा की छात्रा के बैग में सांप मिला था। उन्होंने घटना का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें एक व्यक्ति को स्कूल बैग की जिप खोलते और सांप से छुटकारा पाने के लिए सभी किताबें निकालते हुए दिखाया गया है.

इसे भी पढ़ें- Nag-Nagin’s romance- नाग-नागिन के रोमांस का वीडियो कैमरे में हुआ कैद, इस नजारे को देख आप भी हो जाएंगे हैरान!


स्कूल बैग के अंदर मिला कोबरा सांप
करन वशिष्ठ ने अपने ट्विटर के कैप्शन में लिखा, ‘कक्षा 10 की छात्रा कुमारी उमा रजक के बैग से, घर से स्कूल आकर जैसे ही बैग खोला तो छात्रा को कुछ आभाष हुआ तो शिक्षक से शिकायत की, कि बस्ते में अंदर कुछ है. छात्रा के बैग को स्कूल के बाहर ले जाकर खोला तो बैग के अंदर से एक नागिन बाहर निकली, यह घटना दतिया जिले के बड़ोनी स्कूल की है.’ इस फुटेज को देखने के बाद लोग आश्चर्य कर रहे है कि यदि छात्रा के बैग खोलने के दौरान यदि सांप काट लेता तो शायद जिंदगी बच पाती।.
टीचर ने जैसे ही देखा तो उड़ गए होश
वशिष्ठ ने कहा कि सुबह स्कूल पहुंचने के बाद छात्रा ने शिक्षकों से कहा कि उसे अपने बैग में कुछ हिलता हुआ महसूस हुआ। निरीक्षण करने पर शिक्षकों ने देखा कि बैग के अंदर सांप फंसा हुआ है. क्लिप के अंत में एक विशाल कोबरा को भागते हुए देखा जा सकता है, जिससे हर कोई डर गया। सौभाग्य से घटना के दौरान किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। वायरल होने वाले इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *