Viral Video-ट्रैफिक में फंसे कैब ड्राइवर ने छेड़ी ऐसी धुन,दिल्ली पुलिस भी हो गई दीवानी Video शेयर कर कही ये बात

Viral Video-नई दिल्ली। दिल्ली की सड़कों पर बारिश का मौसम में सड़कों पर जाम लगना एक आम बात है। तेज बारिश के बीच जहां लोग ऑफिस से घर की ओर जल्दी से पहुंचने की सोचते है वही लंबे जाम में फंसने के बाद उनका धैर्य पूरी तरह से खत्म हो जाता है और हॉर्न बजा-बजाकर पूरे माहौल को खराब कर देते है। ऐसे में इन्ही के बीच एक कैब ड्राइवर (cab driver) के फील गुड वीडियो ने लोगों का दिल जीता है इतना ही नही दिल्ली पुलिस भी इस कैब ड्राइवर (cab driver) की दिवानी हो गई है।
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल जीत लेने वाले वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर करते हुए लिखा है कि बरसात के मौसम और ट्रैफिक जाम के बीच, प्यारा वीडियो आपके भी मन को रोमांटिक बना देगा। साथ ही, दिल्ली पुलिस ने क्लिप के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी शेयर किया.


वायरल हो रहे वीडियो में एक कैब ड्राइवर को दिखाया गया है, जिसकी पहचान शशिकांत गिरी के रूप में की गई है, जो फिल्म दो रास्ते से छुप गए सारे नज़ारे गाते हुए नजर आ रहा है। मोहम्मद रफ़ी और लता मंगेशकर द्वारा गाया गया यह मधुर गाना शशिकांत गिरी ने व्यस्त ट्रैफिक के बीच गाड़ी चलाते समय गाकर हर किसी की दिल जीत लिया है।
वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “संगीत से प्यार है? गाओ! ट्रैफिक सिग्नल पर हॉर्न मत बजाओ.” इस वीडियो को 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *