इस शख्स ने व्हील चेयर को बना दिया Bike, Anand mahindra भी हैरान रह गए

Anand Mahindra shares video of Man who Convert Wheelchair Motorcy

Anand Mahindra shares video of Man who Convert Wheelchair Motorcy

Bike महिंद्रा समूह के प्रबन्ध निर्देशक एवं अध्यक्ष (Anand mahindra) आनंद महिंद्रा ने Twitter पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपनी व्हीलचेयर को मोटरसाइकिल में बदल दिया है । और आपको हैरानी होगी की यह शख्स एक दिव्यांग है जिसने यह कारनामा करके दिखाया है | शख्स ने अपनी व्हीलचेयर में कुछ बदलाव करके उसको स्वचालित बना दिया और उसे बाइक के जैसा बना दिया । उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है ।

Man Convert Wheelchair Motorcycle

आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
उद्योगपति आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर इस वीडियो में दिखाया गया है कैसे यह दिव्यांग शख्स अपनी व्हीलचेयर में मशीन को फिट करके उसे बाइक में तब्दील कर देता है । बता दें आनंद महिंद्रा ने अपने Twitter हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है । वीडियो में शख्स ने अपनी व्हीलचेयर में कुछ ही सेकेण्ड्स में एक मशीन जोड़ दी । इस मशीन को जोड़ने में इस व्यक्ति को बमुश्किल 5 से 7 सेकेंड का समय लगा है और इतने में ही इसकी व्हीलचेयर बाइक में तब्दील हो जाती है । मशीन लगते ही वह इसे स्टार्ट करता है और यह एक बाइक की तरह चलने लगती है । वीडियो में देख सकते हैं कि इस दिव्यांग शख्स ने बाइक को चलाकर भी दिखाया है ।

Man Convert Wheelchair Motorcycle

शख्स ने सेकंडो में बना दिया व्हीलचेयर को मोटरसाइकिल
आप हैरान हो जाएंगे यह जानकर कि शख्स ने आधी मशीन को जितनी तेजी से लगाया था, उतनी ही तेजी से हटा भी दिया । चुटकी बजाने जितने समय में उसने इस आधी मशीन को अपनी व्हीलचेयर में फिट किया और फिर दो तीन चक्कर लगाकर इतने ही समय में उसे व्हीलचेयर से अलग भी कर दिया । मशीन के हटते ही व्हीलचेयर फिर से नॉर्मल व्हीलचेयर जैसे चलने लगती है । 1 मिनट 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है । यह वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है और इस पर लोग तमाम अच्छे अच्छे कमेंट कर रहे है |

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *