Sagar Pandey Deth: राजू श्रीवास्तव के बाद बॉलीवुड के एक और कलाकार की मौत, जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

Sagar Pandey Deth: नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में हर बड़े कलाकार के साथ एक छोटा कलाकार भी जुड़ा होता है जो उनकी फिल्म को पूरा करने में अहम भूमिका निभाता है। जब भी फिल्म खतरनाक स्टंट करने की बात आती है तो उन्ही की शक्ल के दिखने वाले बॉडी डबल को एक्टर्स की जगह खतरनाक स्टंट करने के लिए काम में लाया जाता है। बॉडी डबल की बॉलीवुड की पिल्मों में एक अहम भूमिका होती हैं। ऐसे ही सलमान खान के बॉडी डबल की भूमिका निभाने वाले कलाकार सागर पांडे अब इस दुनिया में नही रहे हैं। सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का 50 साल की उर में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार की दोपहर जिम में कार्डियो कर रहे थे तभी उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वह ऑन द स्पॉट खत्म हो गए

आरिफ ने बताया पूरा मामला

वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार जिस समय सागर को अटैक आया था उन्हें आनन फानन अस्पताल ले जाया गया , जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सागर पांडे की मौत के गवाह रहे उनके करीबी दोस्त आरिफ खान ने बताया कि सागर पांडे पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव थे. मेरे साथ ही उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. पहली फिल्म भी हम दोनों की साथ में ही थी. अबतक के सफर में हम दोनों ने साथ में कई शोज किए. आज सुबह वह 12 बजे उठे और कार्डियो करने गए।

इसे भी देखें- अलविदा गजोधर भइया (Raju shrivastav)

 आरिफ ने बताया कि जिम करने के दौरान जो घटना राजू श्रीवास्तव के साथ घटी थी ठीक वैसा ही सागर के साथ हुआ है। आरिफ ने आगे कहा कि कार्डियो करते हुए उन्हें अटैक आया, वह भी जिम में. वह ऑन द स्पॉट खत्म हो गए। उन्हें बालासाहेब ठाकरे अस्पताल लेकर जाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 इस समय सागर पांडे की बॉडी को प्रतापगढ़ भेज दिया गया है, जंहां उनका अंतिम संस्कार होगा।। सलमान खान की तरह हूबहू दिखने वाले सागर पांडे भाईजान की राह पर चल रहे थे 50 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी उन्होने सलमान की तरह शादी नही की थी। उनका मानना था कि कि सलमान भाई जबतक शादी नहीं करेंगे, मैं भी नहीं करूंगा. जिस दिन सलमान भाई बूढ़े हो जाएंगे, मैं भी हो जाऊंगा। सलमान खान भी सागर को जानते थे. दोनों की मुलाकात भी होती रहती थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *