Amul: दे रहा है साथ काम करने का मौका, कमा सकेंगे 30 से 50 हजार रुपये महीना, बस इस नंबर पर करें कॉल 

Amul is giving a chance to work together

Amul is giving a chance to work together

Amul: हमारे देश में दूध तथा दूध से बने प्रोडक्ट की भारी मात्रा में डिमांड है। यदि आप किसी प्रकार का व्यापार शुरू करने का विचार कर रहे हैं तो दूध से बने प्रोडक्ट का व्यापार कर सकते हैं। दूध या दूध से बने प्रोडक्ट पर काफी मुनाफा मिलता है। यदि आप इस व्यापार को शुरू करना चाहते हैं तो बता दें कि देश की सबसे बड़ी डेयरी अमूल डेयरी इन दिनों लोगों को अपने साथ जोड़कर व्यापार करने का मौका मुहैया करा रही है। आप इसके साथ जुड़कर किस प्रकार के अपने क्षेत्र में ही व्यापार कर सकते हैं। इस बारे में आज हम आपको यहां जानकारी दे रहें हैं।

इस प्रकार से शुरू कर सकते हैं व्यापार

आप यदि अमूल डेयरी के साथ जुड़कर व्यापार करना चाहते हैं तो आपको इसकी फ्रेंचाइजी लेनी होती है। फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको 25 हजार रुपये सिक्युरिटी मनी के तौर पर जमा कराने होते हैं। इस प्रकार से आपका एक आउटलेट बन जाता है। आपके आउटलेट पर अमूल के डीलर्स ही सप्लाई करते हैं। अमूल के प्रोडक्ट्स बेचने पर आपको अच्छा कमीशन मिलता है। आउट लेट खोलने के लिए आपके पास में 100 से 150 स्क्वायर फीट जगह होनी चाहिए।

इस प्रकार से होती है मोटी कमाई

अमूल के आउटलेट पर जो प्रोडक्ट्स अआप बेचते हैं। उन पर आपको अच्छा कमीशन कंपनी देती है। आपको बता दें की दूध के पैकेट को बेचने पर कंपनी आपको 2.5 फीसदी का मार्जिन प्रदान करती है। मिल्क प्रोडक्ट पर कंपनी आपको 10 फीसदी मार्जिन देती है। आइसक्रीम पर आपको 20 फीसदी मार्जिन मिलता है। इन प्रोडक्ट को बेचने पर आपको जो मार्जिन मिलता है। उससे आपको अच्छी कमाई हो जाती है। इसके अलावा टारगेट पूरा करने पर कंपनी आपको स्पेशल कमीशन भी देती है। अधिक जानकारी के लिए आप सोमवार से शनिवार तक सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक 022-68526666 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *