अक्टूबर माह में इन तीन (Zodiac)राशियों वाले लोगों पर होगी धन की बरसात, मान सम्मान में भी होगी बढ़ोतरी

October month horoscope

October month horoscope





zodiac-अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका  है। इस माह करवा चौथ, दिवाली, भैया दूज आदि त्योहार आयने वाले हैं। इस प्रकार के मौके पर खर्चे काफी अधिक बढ़ जाते हैं हलाकि इस दौरान व्यापार करने वाले तथा नौकरी करने वाले लोगों को भी कुछ धन लाभ अवश्य होता ही है। इस माह में खर्चों में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। यहां हम उन तीन राशि वाले लोगों की बात आपको बता रहें हैं। जो इस माह में काफी लाभ प्राप्त करने वाले हैं।

1 . वृश्चिक राशि

इस राशि के जातकों की आय में वृद्धि के योग बनते दिखाई पड़ रहें हैं। लेकिन अधिक खर्चे के कारण इस राशि के जातक धन का संचय करने में असफल  रहेंगे। विदेश से जुड़े व्यापार या विदेशी कंपनी में नौकरी करने वाले लोगों के लिए इस माह का समय उत्तम रहने वाला है। जो लोग खाने पीने, कपडे, खिलौनों का व्यापार करते हैं। उनके लिए भी यह माह अच्छा रहने वाला है।

2 . धनु राशि

इस माह आपकी राशि में आय में वृद्धि तथा संपत्ति लाभ के योग बन रहें हैं। इस राशि के जो जातक व्यापार करते हैं। उनके लिए भी यह माह अनुकूल फल देने वाला है। जो जातक जमीन तथा संपत्ति का व्यवसाय करते हैं। उनको भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। ध्यान रखें की आप अति आत्मविश्वास से बचे रहें।

3 . कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के आर्थिक मजबुतीके योग इस माह बनते दिखाई दे रहें हैं। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको उसमें अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। इससे आपकी आर्थिक मजबूती को बल मिलेगा। इसके साथ ही विदेश से भी धन आवागमन  के संकेत मिल रहें हैं। परिवार की ओर

 से भी संपत्ति तथा जमीन के रूप में लाभ की उम्मीद की जा रही है। आय में वृद्धि होगी तथा कम मेहनत में अधिक लाभ प्राप्त करेंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *