कैब ड्राइवर की अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, लोग सोशल मीडिया (social media) पर दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

Strange request of cab driver

social media: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ नया आता ही रहता है। हालही में एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसको लोग जमकर शेयर कर रहें हैं। इस तस्वीर को देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। आपको बता दें की ट्वीटर पर एक तस्वीर को शेयर किया गया है। यह तस्वीर एक कैब ड्राइवर की सीट की है। इस तस्वीर में कैब ड्राइवर की सीट के पीछे एक नोट लिखा हुआ है।

जिसको देखकर पता लगता है कि कैब ड्राइवर खुद के लिए भैय्या या अंकल शब्द सुन सुन कर काफी बोर हो चुका है। अपनी इस परेशानी को हल करने के लिए उसने जो तरीका आजमाया है। वह इंटरनेट पर अब सनसनी बन चुका है। कैब ड्राइवर ने अपनी सीट के पीछे लिखवाया है “डोंट कॉल मी भइया एंड अंकल।” ड्राइवर का यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है तथा लोग जम कर इस तस्वीर को शेयर कर रहें हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है। कुछ लोग इस ड्राइवर की तारीफ कर रहें हैं तो कुछ इस असमंजस में है कि ड्राइवर को यदि भैया या अंकल न कहें तो क्या कहें। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि क्या ड्राइवर को “बॉस” कहें या उसके नाम से ही उसको पुकारें। कुछ लोग इस खबर का लुफ्त उठा कर ड्राइवर को नए नए नाम दे रहें हैं। खैर जो भी हो यह ड्राइवर वाली तस्वीर अब काफी तेजी से वायरल हो रही है ओर लोग इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें हैं। आपको क्या लगता है कि हमें इस ड्राइवर को क्या कहना चाहिए। इस बारे में हमें जरूर बताएं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *