टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी की किडनी हुई फेल, परिवार के पास इलाज के पैसे नहीं, सोशल मीडिया पर मांगी आर्थिक मदद

Anaya Soni Kidney Failure

Anaya Soni Kidney Failure

Anaya Soni Kidney Failure: टीवी इंडस्ट्री में काम करना इतना आसान नहीं है। काफी लंबी शूटिंग और कई शिफ्ट में काम करने वाले एक्टर्स की जिंदगी भी काफी कठिन होती है। ज्यादा काम करने का असर उनकी सेहत पर भी पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) के साथ।

Anaya Soni

सेट पर हो गईं थी बेहोश

टीवी शो ‘मेरे साईं’ में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) की हाल ही में सेट पर वो बेहोश हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां डॉक्टर ने उनकी सेहत को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

एक्ट्रेस की एक किडनी खराब

Anaya Soni

जानकारी के मुताबिक अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार अनाया की एक किडनी खराब हो गई है। उनकी किडनी बदलनी होगी। फिलहाल एक्ट्रेस वह इन दिनों डायलिसिस पर हैं। एक्ट्रेस के पिता ने ये भी कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह बहुत परेशान हैं, उनके पास बेटी का इलाज कराने के पैसे नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दर्द

अनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तबियत के बारे में बताया है। अनाया सोनी ने लिखा है, ‘डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा। मेरा क्रिएटिनिन घटकर 15.67 और हीमोग्लोबिन 6.7 हो गया है। स्थिति बहुत गंभीर है। सोमवार से मैं अंधेरी पूर्व स्थित होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं. मेरे लिए प्रार्थना करें, मेरे लिए जिंदगी का सफर आसान नहीं रहा है. लेकिन हर पल को एन्जॉय करते हुए, मैं इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी। ये टाइम आएगा मुझे पता था, लेकिन ये बहुत जल्द बीत जाएगा।जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट करवाउंगी। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी’

पहले भी मांगी थी मदद

अनाया सोनी ने इससे पहले भी जुलाई में अपने इलाज के लिए लोगों से मदद मांगी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी। उन्होंने कहा, ‘मंजिल बहुत दूर है। अभी हम एक किडनी की तलाश में हैं, मुझे आर्थिक मदद की जरूरत है।

अनाया सोनी ने ‘मेरे साईं’ के अलावा कुछ और टीवी शोज में काम किया है. जिनमें ‘इश्क में मरजावां’, ‘है अपना दिल तो आवारा’  ‘नामकरण’, ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘अदालत’ जैसे शोज शामिल हैं। हमारी दुआ है कि अनाया जल्द सेहतमंद हो जाएं।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *