आर्कषक डिजाइन के साथ Bandit9 Nano इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 97 km की रेंज

Electric Scooter Bandit9 Nano

Electric Scooter Bandit9 Nano

टू व्हीलर की रेस में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Bandit9 Nano लोगों की धड़कने बढ़ाने के लिये तैयार है। इसकी खूबसूरत डिजाइन, टॉप स्पीड इसे अनोखा बनाती है। Bandit9 ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) Nano पेश किया है, जो कंपनी के अन्य टू-व्हीलर्स (two-wheeler) की तरह अनूठा और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है।

Electric Scooter Bandit9 Nano

हालांकि, यह केवल फैशनेबल नहीं है, बल्कि अपनी सिंगल चार्ज रेंज और पावर के साथ यह बेहतर मोबिलिटी सॉल्यूशन के रूप में बिल्कुल अलग है। पहली नजर में ई-स्कूटर फ्यूचर पर आधारित साई-फाई फिल्मों से प्रेरित लगता है। यह फुल चार्ज में 60 मील यानी करीब 97 kmph की रेंज देने का दावा करता है।

Bandit9 का यह ई-स्कूटर दो वेरिएंट में आता है – Nano और Nano+ और दोनों की टॉप स्पीड में अंतर है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 4,499 डॉलर यानी करीब 3.66 लाख रुपये है, जबकि हाई-स्पीड मॉडल की कीमत 4,999 डॉलर यानी करीब 4.07 लाख रुपये रखी गई है। दोनों वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से आर्डर किया जा सकता है। फिलहाल इनकी शिपिंग को लेकर अभी तक किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

Electric Scooter Bandit9 Nano

Bandit9 E-scooter दोनो वेरिएंट में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है। दोनों ई-स्कूटर में सबसे बड़ा अंतर टॉप स्पीड का है। Nano की टॉप स्पीड को 45 kmph है जबकि Nano+ की स्पीड 70 kmph है। इन दोनों के बाकी फीचर्स एक समान है।

Electric Scooter Bandit9 Nano

बैटरी की बात करें, तो दोनों ही वेरिएंट फुल चार्ज में 60 मील (करीब 97 km) की दूरी तय कर सकते हैं। यह 904L स्टेनलेस स्टील स्टर्लिंग सिल्वर एक्सटीरियर के साथ आता है। नैनो में 4.2 kWh क्षमता का रिमूवेबल बैटरी पैक लगा है, जिसे चार घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *