बॉयफ्रेंड को हर हप्ते 40 से 80 हजार रुपए देती है ये महिला, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली। आज के समय में हर लड़की अपने मनपसंद बॉयफ्रेंड का चयन करके उसके साथ रिलेशन बनाकर रखती है। इतना ही नही इस रिलेशन के दौरान वे लोग साथ में भी रहना पसंद करते है। अक्सर देखा गया है कि लड़के अपनी गर्लफ्रैंड के खुश करने के लिए लाखों रूपए पानी की तरह बहा देते है। उन्हें महंगें से मंहगा गिफ्ट देते है। लेकिन एक महिला ऐसी है जो अपने बॉयफ्रेंड को खुश रखनेके लिए महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिलवाती हैं। और खर्च के लिए हर महीने हजारों रूपए अलग से देती हैं। महिला का मानना हैं कि उन्हें पुरुषों को खुश रखना बहुत अच्छा लगता है।

सोशल मीडिया पर इस महिला की चर्चा इन दिनों ज्यादा हो रही है जो अपने बॉयफ्रेंड पर मोटा पैसा उड़ाने में कोई परहेज नही करती है। वह अपने बॉयफ्रेंड को महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिलवाती हैं। खर्च के लिए हर महीने अलग से पैसे भी देती हैं. महिला कहती हैं कि उन्हें पुरुषों का ख्याल रखना बहुत अच्छा लगता है।

36साल कारा मिलर ने जुलाई 2019 में डेनियल के साथ दोस्ती का रिश्ता बनाया। डेनियल के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत में मिलर उन्हें हफ्ते के करीब 3,300 रुपए दिया करती थीं। लेकिन अब उन्होने इस राशि को बढ़कर हफ्ते के 40 हजार से 80 हजार रुपए कर दिया है।

मिलर खुद एक क्लिनिकल साइकोलॉजी की स्टूडेंट हैं. मिलर ने डेनियल को एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करके रखा है. यह कॉन्ट्रैक्ट हर साल रिन्यू होता है. इसमें रिलेशनशिप के टर्म्स एंड कंडीशन्स और सप्ताहिक खर्चे की लिस्ट होती है. मिलर ने कहा- मुझे पुरुषों का ख्याल बहुत पसंद है. मैं हमेशा से ऐसा करती आई हूं. यहां तक कि शादी से पहले और उसके बाद भी.

रिपोर्ट के मुताबिक, मिलर महीने के करीब 5 लाख रुपए कमाती हैं. वह डेनियल के लिए कार, डिजाइनर कपड़े, महंगा खाना और ट्रिप भी स्पॉन्सर करती रहती हैं। लेकिन डेनियन मिलर से कैश लेना ही पसंद करते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *