अपकमिंग वेबसीरीज में ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगी सुष्मिता सेन

Sushmita Sen's Upcoming Webseries

Sushmita Sen's Upcoming Webseries

किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सुष्मिता सेन एक बार फिर से चर्चा में हैं। और इस बार चर्चा का विषय है उनकी आने वाली वेबसीरीज। जिसमें वो एक टांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाली है। वेबसीरीज आर्या में सुष्मिता सेन की दमदार परफॉर्मेंस अभी भी लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है। ऐसे में एक और दमदार रोल के बारे जानकर सुष्मिता के फैन काफी उत्साहित है।

Sushmita Sen‘s Upcoming Webseries

जी हां एक बार फिर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने के लिए तैयार हैं। सुष्मिता सेन जल्द ही अपनी नई वेबसीरीज के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं। अपनी अपकमिंग वेबसीरीज (Upcoming Webseries) में सुष्मिता एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब सुष्मिता किसी ट्रांसजेंडर भूमिका निभाती नजर आएंगी।  

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता सेन जानी मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी को पर्दे पर उतारेंगी ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाने वालीं गौरी की जिंदगी काफी प्रेरणादायक है। तमाम मुश्किलों के बाद भी उन्होंने ना सिर्फ खुद की एक पहचान बनाई बल्कि ट्रांसजेंडर समाज के हक के लिए भी बहुत काम किया। आपको बता दें ट्रांसजेंडर गौरी ने गायत्री नाम की एक बच्ची को गोद भी लिया है और मां के रूप में उसका पालन-पोषण करती हैं। खबरों के मुताबिक इस वेबसीरीज में गौरी और उनकी गोद ली बच्ची के रिश्ते को भी दिखाया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज को 6 एपिसोड में दिखाया जाएगा। कुछ दिन पहले खबरें आईं थीं कि सुष्मिता जल्द ही अपनी हिट वेबसीरीज आर्या की तीसरी कड़ी पर काम शुरू करने जा रही हैं। लेकिन अब उनके ट्रांसजेंडर बेस्ड सीरीज को साइन करने की खबरे हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *