शादीशुदा महिलाओं का सच्चा साथी बन चुका है google, सर्च बिहेवियर रिपोर्ट आपको कर देगी हैरान

google search

google search

सर्च इंजन google आज सभी के लिए हर समस्या का समाधान बन चुका है। लोग अपने जरुरतों के हिसाब से अपनी समस्या का समाधान इस पर ढूढ़ते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती है। खास कर वो महिलाएं जिनकी नई-नई हुई होती है। गूगल के सर्च बिहेवियर रिपोर्ट में जो बात निकल कर आई है वो हर मर्द का होश उड़ाने के लिए काफी है।

google search

बता दें कि गूगल लोगों के सर्च बिहेवियर (search behavior) को देखते हुए समय-समय पर गूगल सर्च बिहेवियर रिपोर्ट्स जारी करता रहता है। अभी हाल ही में जारी किये गए सर्च बिहेवियर रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हो गया है कि महिलाएं गूगल में सबसे ज्यादा भारतीय शादीशुदा क्या सर्च करती हैं।

पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई नवेली शादीशुदा महिलाएं अपने पति को काबू करने के टिप्स खोजती हैं और अपना ज्यादातर वक्त ये जानने में बिताती है कि पति उनके अलावा किसी और की तरफ न आकर्षित हो और ना ही किसी और की बात माने।

कब करें बच्चा पैदा

रिपोर्ट्स में ये बात पता चली है कि ज्यादातर नयी शादीशुदा महिलाएं बच्चा पैदा करने का सही समय खोजती रहती हैं। परेशान महिलाएं गूगल को ही अपना सच्चा साथी मानकर बिहेव करती है।

खाना बनाने के सरल उपाय

रिपोर्ट्स के अनुसार महिलाएं अपने पति को खुश रखने के लिए तरह-तरह के खाने के आइटम गूगल पर ढूढ़ती हैं।

कैसे बनाएं ससुराल में अपनी जगह

रिपोर्ट्स की मानें तो ज्यादातर नई नवेली दुल्हन गूगल पर यह सर्च करती हैं कि शादी के बाद पति के घरवालों से कैसा व्यवहार रखूं। उनकी डांट से कैसी बचा जा सकता है। अधिकतर महिलाएं अपनी नयी शादी के बाद यही सर्च करती हैं।

शादी के बाद करियर को लेकर रहती हैं चिंतित

जब महिलाओं की नयी शादी हुई होती है। तो ज्यादातर के मन में यह सवाल होता है कि कहीं वह घर के काम काज में ही उलझ कर ना रह जाएं। और वह सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च करती हैं कि शादी के बाद करियर को आगे कैसे बढ़ाएं।

तो पढ़ा आपने कैसे गूगल की सर्च बिहेवियर रिपोर्ट महिलाओं की पोल खोल रहा है। लेकिन कुछ भी हो गूगल आज हर किसी की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *