जेठालाल की हालत खराब, उनके फैंस भी हैं परेशान ! जानिये क्या है वजह

Tarak Mehta ka Ulta Chashma

Tarak Mehta ka Ulta Chashma

घर-घर का लोकप्रिय टीवी शो (Tv Show) तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ulta Chashma). इस शो के सभी कलाकार लोगों को फेवरेट हैं। लेकिन इस टीवी शो की जान कहे जाने वाले जेठालाल (Jetha lal) को लेकर एक बुरी खबर है। दरअसल जेठालाल पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। जिसको लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं।

Dilip Joshi ( Jethalal)

दरअसल हाल में शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें जेठालाल एक फिर मुसीबतों का सामना करते नजर आ रहे हैं। ये देखकर जेठालाल के चाहने वालों में काफी निराशा है। बता दें कि जेठालाल अमेरिका (America) से आते ही मुसीबत में फंस चुके हैं और पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने उन्हें जेल (jail) में डाला दिया है। फैंस यह जानने के लिए काफी बेताब है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेठालाल को अमेरिका से वापिस आते ही जले की हवा खाने पड़ी।

मुसीबत में फिर जेठालाल

जेठालाल हमेशा किसी ना किसी मुसीबत में फंसते नजर आते हैं। एक मुसीबत से उन्हें छुटकारा मिलता नहीं कि दूसरी आ जाती है। जैसा कि आपने शो मे देखा होगा कि जेठालाल अमेरिका गए हुए थे और हाल ही में वापिस लौटे हैं। लेकिन जेठालाल अपने घर गोकुलधाम सोसाइटी (Gokul Dham Society)  में पहुंच पाते कि उससे पहले ही पुलिस इंस्पेक्टर चालू पांडे ने उन्हें जेल की सलाखो के पीछे डाल दिया गया है, लेकिन सवाल यह है की आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेठालाल को जेल की हवा खानी पड़ी। इस बार उनकी परेशानियों की वजह क्या है।

Dilip Joshi ( Jethalal)

बता दें कि अभी मालूम नहीं चल पाया है कि जेठालाल की मुसीबत की क्या वजह है लेकिन उनके फैंस अपने मनपसंद किरदार को मुसीबत में देख काफी परेशान हो रहे है। आप को बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही मुसीबतें हो लेकिन आपके लिए फुल कॉमेडी और मस्ती होगी।

कई फेमस किरदार ने छोड़ दिया शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने दमदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वहीं शो के कई फेमस किरदार शो को अलविदा कह चुके है। हाल ही में में मेहता साहब का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा भी इस शो को छोड़ चुके हैं। और उनकी जगह पर नए मेहता साहब का किरदार निभा रहे सचिन श्रॉफ अपना जादू नहीं चला पा रहे हैं। वही कहा तो ये भी जा रहा है कि शो मेकर्स दया बेन यानि दिशा वकानी को शो में वापिस लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब देखना होगा कि क्या दिशा वकानी की इस शो में वापसी होगी या नहीं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *