रवि शास्त्री का दावा, बुमराह-जडेजा के बिना भी World Cup जीतेगी टीम इंडिया

Ravi Shasri and Jasprit Burhan

Ravi Shasri and Jasprit Burhan

T20 World Cup: टीम इंडिया टी 20 वर्ल्ड कप के लिए बिल्कुल तैयार है। और शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। लेकिन इस टी 20 वर्ल्ड कप के लिए दो खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और रवीद्र जडेजा (Jasprit Bumrah and Ravindra Jadeja) नहीं खेल पाएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के पहले बड़ा झटका लगा है। दोनों खिलाड़ी चोट के चलते पूरे वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं।

Jasprit Bumrah and Ravindra Jadeja

बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान ऑस्ट्रेलिया में एक हफ्ते के अंदर लिया जाएगा। बुमराह के पहले टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी घुटने की सर्जरी के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। इन दोनों दिग्गजों के बाहर होने पर टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है।

Espn cric info की जानकारी के मुताबिक रवि शास्त्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इतना क्रिकेट खेला जा रहा है, और खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं। बुमराह चोटिल हैं, लेकिन यह किसी और के लिए एक मौका है। चोट को लेकर आप कुछ नहीं कर सकते।”

Ravi Shastri And Ravindra Jadeja

रवि शास्त्री ने अपने बयान में कहा कि ‘मुझे लगता है कि हमारे पास पर्याप्त स्ट्रेंथ है। हमारे पास एक अच्छी टीम है। मेरा हमेशा से मानना है कि अगर आप सेमीफाइनल में पहुंचते हैं, तो यह किसी का भी टूर्नामेंट हो सकता है। प्रयास अच्छी शुरुआत करने, सेमीफाइनल में पहुंचने और फिर आप सभी जानते हैं कि शायद विश्व कप जीतने के लिए आपके पास पर्याप्त ताकत है।

उन्होंने कहा कि बुमराह का नहीं होना, जडेजा का नहीं होना टीम के लिए परेशानी का विषय है, लेकिन यह एक नए चैंपियन को ढूढ़ने का मौका भी है’।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *