Sapna Choudhary Reel: फटी जींस में सपना चौधरी ने बनाया वीडियो, लाखों का धड़का दिल

Sapna Choudhary Dance

Sapna Choudhary Dance

Sapna Choudhary Reel: अपने अलग अंदाज में डांस के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर (Dancer) सपना चौधरी वैसे तो हमेशा से ही लाखों लोगों का दिल धड़काती आईं है लेकिन इस बार सपना ने अपने डांस से लोगों को बेकाबू कर दिया है। उन्हों ने अपने डांस का एक ऐसा बनाया है जो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। लोग सपना के इस डांस वीडियो को बार बार प्ले करके देखने को मजबूर हो रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance

सपना चौधरी अपने बिंदास अंदाज को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। और इस बार उन्होंने अपने डांस का ये वीडियो खुद इंस्टाग्राम (instagram)के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वो काफी मनमोहक अंदाज में नजर आ रही है।  

सपना चौधरी का रील वीडियो 

सपना चौधरी इस वायरल रील वीडियो (Viral reel video) में स्ट्रैपी ब्लैक कुर्ता और रिप्ड जींस में हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस दौरान अपने लुक को ब्लॉक हील्स और लाइट ज्वैलरी के साथ पूरा किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ने अपने इस लुक और स्टाइलिश बनाने के लिए सनग्लासेस सिर पर लगाए हुए है। सपना चौधरी का ये रील काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इस डांसर हसीना को फैंस से खूब तारीफें मिल रही है।

Sapna Choudhary, Dancer

 

देहाती स्टेज से शुरु किया था करियर

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं।

apna Choudhary, Dancer

म्यूजिक वीडियो के लिए करती हैं लाखों में चार्ज

सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं। एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं। वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है।https://www.instagram.com/reel/CjX0tkyAX5K/?utm_source=ig_embed&ig_rid=34046e3b-55ab-4b01-a705-23aae57426c4

तो अगर आपने अभी तक हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ये वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखिए।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *