करीना ने सारा से पूछा ऐसा सवाल, हैरत में पड़ गईं सारा अली खान, आप भी हो जाएंगे हैरान

Kareena Kapoor and Sara Ali Khan

Kareena Kapoor and Sara Ali Khan

फिल्मों की दुनिया यानि बॉलीवुड (Bollywood) जहां लोग काफी मॉर्डन होते हैं।  आम इंसान जहां अपने बच्चों से सोच समझ कर सवाल करते हैं पैरेट्स और बच्चों के बीच में थोड़ी झिझक होती है तो वहीं बॉलीवुड पैरेंट्स अपने बच्चों से खुल कर बात करते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बेबो और सारा के बीच। सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टेप मदर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट में उनसे कुछ ऐसे पर्सनल सवाल पूछे जिसकी उम्मीद सारा को बिल्कुल भी नहीं थी। करीना के सवाल सारा हैरान हुए बिना नहीं रह सकीं।

 

Kareena Kapoor and Sara Ali KHan

दरअसल सारा अली खान अपनी स्टेप मदर करीना कपूर के रेडियो शो Radio Show What Women Want में पहुंची थीं। जहां करीना ने सारा के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे। बातचीत के दौरान उन्होंने एक ऐसा सवाल पूछा जिसकी सारा ने कभी उम्मीद नहीं की थी। रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर ने सारा अली खान से किसी को कभी नॉटी मैसेज भेजने के बारे में पूछा।

यह सवाल पूछते हुए करीना ने डरते हुए यह भी कहा कि, वह यह सवाल पूछने से बच रही थी कि कहीं इसके बारे में उनके पिता सैफ ना सुन लें। यह सुनते ही सारा अली खान हैरत में आ गई। थोड़ी देर तक चुप रहने के बाद सारा ने मुस्कुराते हुए हां में जवाब दिया। इसके बाद करीना कपूर ने सारा अली खान से एक और एक सवाल किया जो बिल्कुल पर्सनल था।

Kareena Kapoor and Sara Ali Khan

करीना ने सारा से पूछा कि क्या उसने कभी वन नाइट स्टैंड किया है।  सारा ऐसे सवाल की उम्मीद नहीं की थी। सारा अली खान ने झिझकते हुए जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं था। सारा का यह जवाब सुनने के बाद करीना ने कहा कि माता-पिता बनना उनके लिए बहुत सुकून की बात है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *