Alien News: टाइम ट्रैवलर का बड़ा दावा, 1 माह बाद इस तारीख को UFO से आकर इंसानों से मिलेंगे एलियंस

Alien News update

Alien News update

Alien News: आपने एलियंस के बारे में कई किस्से कहानियां सुने ही होंगे। कई सीरियल तथा फिल्मों में भी एलियंस को फिल्माया गया है। कई लोग एलियंस को देखने का दावा भी करते हैं। ऐसे लोगों ने अपनी बात को सही साबित करने के लिए कई तस्वीरें तथा वीडियो भी दिखाएं हैं हालांकि विज्ञान एलियंस के अस्तित्व को नहीं स्वीकारता है। इस बीच यह चर्चा ऍम हो चली है की धरती पर एलियंस उतरने वाले हैं। आपको बता दे की हालही में एक शख्स ने कहा है की जल्दी ही एलियंस पृथ्वी पर उतरेंगे तथा यहां के लोगों से बात करेंगे।

इसे भी पढ़ें- 25 साल के बाद हम बात कर पाएंगे aliens से, रिसर्चर का बड़ा दावा

दिसंबर में पृथ्वी पर उतरेंगे एलियंस

एनो अलारिक (Eno Alaric) नामक एक व्यक्ति ने टाइम ट्रैवलर होने का दावा किया है। इस व्यक्ति का कहना है कि दिसंबर में पृथ्वी पर एलियंस उतरेंगे। इस व्यक्ति ने दावा करते हुए टिक टॉक पर कुछ भविष्यवाणियां की हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। एनो कहना है कि दिसंबर माह की 8 तारीख को एक विशाल UFO पृथ्वी पर उतरेगा। इससे एलियंस घरती पर आएंगे तथा यहां के लोगों से संवाद करेंगें। इस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर काफी हड़कंप मच गया। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं तथा कई प्रकार के सवाल एक दूसरे से कर रहें हैं।

इसे भी पढ़ें- पोलैंड के कब्रिस्तान में मिला महिला पिशाच का कंकाल “vampire skeletons”

एनो अलारिक ने की ये 5 भविष्यवाणियां

एनो अलारिक ने 5 भविष्यवाणियां भी की हैं। उनकी पहली भविष्वाणी है कि 30 नवंबर, 2022 को जेम्स वेब टेलीस्कोप धरती के सामान एक अन्य ग्रह को खोज लेगा। दूसरी भविष्यवाणी में वे कहते हैं की 8 दिसंबर 2022 को एक उल्कापिंड नई तरह की धातुओं तथा एलियंस को लेकर ढाती से टकराएगा। 6 फरवरी 2023 को बच्चों को एक उपकरण अचानक मिलेगा जो आकाशगंगा में वर्महोल को खोल देगा। 23 मार्च को मारियाना ट्रेंच की खोज करने वाले वैज्ञानिकों की टीम प्राचीन प्रजातियों की खोज करेगी। अंतिम भविष्यवाणी में कहा गया है कि अमेरिका के पश्चिमी तट पर 15 मई, 2023 को 750 फीट के दायरे में उल्का बौछार होगी। एनो का दावा है की वह एक टाइम ट्रैवलर है तथा साल 2671 से लौट कर आया है। एनो ने अपने दावों को सही साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत अभी तक नहीं दिया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *