बाइक लवर्स के लिए तैयार है Hero Xtreme 160, Pulsar और Apache को देगी टक्कर

Hero Xtreme 160

Hero Xtreme 160

साल 2023 में Hero मोटरसाइकिल (hero motorcycle) की एक नई रेंज लॉन्च करने की योजना बना रहा है। जिसे  टेस्टिंग (testing drive) के दौरान देखा गया है। इसे अपकमिंग अपडेटेड 2023 Xtreme 160R बताया जा रहा है। अपने कस्टमर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने कई नये फीर्चर्स इसमें अपडेट किया है। बता दें कि इस बाइक में छोटी LED टेललाइट दी गई है, साथ ही इसका फ्यूल टैंक काफी बड़ा है। इसका डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल आयताकार है।

Hero Xtreme 160

जानकारी के अनुसार, Hero की एक मोटरसाइकिल को जयपुर, राजस्थान में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। स्पाई शॉट में बाइक पूरी तरह से कैमोफ्लाज में ढकी दिखाई दे रही है, लेकिन इससे यह पता चलता है कि इसका स्टाइल स्ट्रीट बाइक जैसा है। स्पोर्टी लुक और फील के लिए इसमें मोटे टायर्स दिए गए हैं।

Hero Xtreme 160

मौजूदा Xtreme 160 सीरीज की बात करें, तो इसमें 163cc का इंजन मिलता है, जो 15 bhp की मैक्सिमम पावर 14 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। Hero की इस बाइक में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक भी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल के साथ आती है, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट शामिल है। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल-चैनल ABS मिलते हैं। 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *