वॉशरूम के बाहर जब गैर मर्द के साथ दिखी Tejaswi Prakash तेजस्वी प्रकाश, मीडिया के सामने मुंह छुपाते नजर आई एक्ट्रेस

Bigg Boss 15

Bigg Boss 15

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाले बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का सीजन हर किसी को बेहद पंसदीदा साबित हुआ है। क्योकि इस सीजन के एपिसोड में टेलीविजन स्टार कपल करण कुंद्रा और (Tejaswi Prakash) तेजस्वी प्रकाश की नजदिकीयां देखने को मिली। ये दोनो बिगबॉस के घर पर अपनी शानदार कैमिस्ट्री को लेकर छाए रहते थे। अब यिन दिनों दोनो की तस्वीरे घर से बाहर वायरल होती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों वॉशरूम के बाहर एक साथ निकलते पाए गए हैं। वायरल हो रहे वीडियो के फैंस भी बार-बार प्ले कर देख रहे हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को देखते ही मीडिया के कैमरे उनकी ओर बढ़ने लगते हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब रेस्टोरेंट, डिनर, स्ट्रीट, शूटिंग सेट के साथ-साथ पैपराजी फोटोग्राफर की टीम उनके वॉशरूम के बाहर तक पहुंच गई।

करण-तेजस्वी के पीछे वॉशरूम के बाहर पहुंची फोटोग्राफर की टीम

दरअसल हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान तेजस्वी और करण की तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर शोरूम के बाहर आकर खड़े हो गए। ऐसे में जब तेजस्वी जैसे ही वॉशरूम से बाहर निकली, तो वहां फोटोग्राफर की भीड़ देखकर दंग रह गई। तेजस्वी ने हैरानी जताई, तो वही करण ने भी मुंह खोलकर अजीब सा रिएक्शन दिया।

लाखों में है तेजस्वी-करण की फैन फॉलोइंग

तेजस्वी और कारण की जोड़ी इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। फैंस तेजस्वी और करण की जोड़ी को लेकर यह जानने को काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर दोनों शादी के बंधन में कब बनने वाले हैं। बिग बॉस के बाद से जब भी दोनों की कोई तस्वीर वायरल होती है, तो कमेंट सेक्शन में यह सवाल जरूर उठता है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *