Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक की हाइट का कारण बनी ये घातक बीमारी,नही करा पाए थे इलाज

height of Abdu Rojic

height of Abdu Rojic

Bigg Boss 16: नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इसमें आए हर कंटेस्टेंट्स अपने-अपने कामों से फैंस के दिलों में जगह बना रहे है लेकिन इनके बीच सभी के चहेते बन चुके हैं सबसे क्यूट और पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक जो अपनी क्यूट हरकतों से इस शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने लगे है।

ताजिकिस्तान के रहने वाले दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नही है। अब्दू की क्यूटनेस से बिगबॉस के घर पर रहने वाले हर कंटेस्टेंट्स केसाथ खुद सलमान खान भी फिदा हो गए हैं। 19 साल के अब्दू की हाइट के लेकर हर किसी की मन में तरह तरह के सवाल उठते है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इनकी हाइट के ना बढ़ने का सबसे बड़ा कारण उनकी बीमारी रही है। जब अब्दू 5 साल की उम्र में थे तब उन्हे रिकेट्स और हार्मोन्स की कमी से पीड़ित होने की वजह से उनकी फिजिकल ग्रोथ आम इंसान की तरह नहीं हो पाई।

इसी गंभीर बीमारी के चलते अब्दू रोजिक की कद-काठी और फिजिकल अपीरियंस 8-9 साल के बच्चे की तरह है। एक इंटरव्यू के दौरान अब्दू रोजिक ने बताया था कि अपने कद-काठी की वजह से उन्हें कई तरह की बातें भी सुननी पड़ी थी। लेकिन, दुनिया के तानों से वे हारे नही बल्कि इसे ही अपनी ताकत बना ली। जिसका नतीजा आज हम सबके सामने है.

अब्दू की क्यूटनेस पर फिदा है पूरी दुनिया

3 फिट 3 इंच की लम्बाई वाले अब्दू रोजिक काफी विनम्र स्वभाव और दिलचस्प अंदाज के हैं। कहा जा रहा है कि शो में उनसे ज्यादा कॉन्टेंट नहीं दिए जा रहे है. क्योकि उनसे ना तो हिंदी बोलनी आती है ना ही समझ में आती है। लेकिन इसके बाद भी वो सभी को बहुत ही पसंद आ रहे हैं।

अब्दू के रैप गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. सिंगिंग के साथ-साथ वो एक पॉपुल ब्लॉगर भी हैं. उनका एवलॉन मीडिया नाम का अपना यूट्यूब चैनल है, जो काफी चर्चा में रहा है. 3 सितंबर साल 2003 को ताजिकिस्तान के पंजाकेंट जिले के गिशदरवा में जन्में अब्दू बिग बॉस में आने के बाद से और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं. उनका ओही दिल जोर गाना काफी मशहूर हुआ था.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *