September 24, 2023

Good relationship tips: रिश्तों में घोलना चाहते हैं प्यार का शहद तो करें यह सरल उपाय ओर देखें चमत्कार

vaastu upay

vaastu upay

Good relationship tips: प्रत्येक व्यक्ति अपने परिवार को प्यार देना चाहता है। इसके लिए वह दिन रात मेहनत करता है लेकिन कभी कभी प्रयास अच्छे से करने पर भी परिणाम सुखद नहीं आ पाते हैं। हमेशा घर में झगड़ा, कलह तथा समस्याएं बनी रहती हैं। इस प्रकार से आम आदमी धीरे धीरे तनाव में जाने लगता है। वास्तु इस समस्या का निदान करता है। वास्तु के अनुसार इस प्रकार की घटनाओं के पीछे नकारात्मक ऊर्जा प्रवाह रहता है। यदि आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह है तो आपके घर में सुख, शांति तथा समृद्धि का वास होता है। आज हम आपको वास्तु का एक ऐसा उपाय यहां बता रहें हैं। जिसको करने से आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है तथा पारिवारिक संबंध सही होते हैं। इसके साथ ही घर में समृद्धि का आवागमन होता है। आइये जानते हैं इस उपाय के बारे में।

पति पत्नी में प्रेम बढ़ाता है कपूर

पति पत्नी का रिश्ता जीवन भर का होता है। यदि पति पत्नी में झगड़ा होता है तो इसका प्रभाव सारे परिवार पर पड़ता है। यदि पति पत्नी में छोटो छोटी बातों में मन मुटाव बना रहता है तो रात को सोने से पहले शयन कक्ष में कपूर कपूर जलाकर दिखाना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा ख़त्म होती है तथा पति पत्नी में प्रेम बना रहता है।

परिवार के सदस्यों में प्रेम बढ़ाने के लिए

परिवार के सदस्यों में आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए तथा कर्ज मुक्ति के लिए आप प्रतिदिन शाम को पूजन के बाद कपूर जलाकर घर में घुमाएं। इससे घर में सकारात्मकता बढ़ती है तथा पारिवारिक रिश्तों में तालमेल बैठता है। इसके अलावा आपके कार्यों में आने वाले बाधाएं भी दूर होती है। आप यदि शाम के अलावा सुबह भी इस प्रयोग को करते हैं तो आपको इसके बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त होते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *