Tarak Mehta Ka ulta Chashma: घर-घर के चहेते बन चुके हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अब्दुल, शो से मिली नई पहचान

Sharad Sankala Mishra

Sharad Sankala Mishra

Tarak Mehta Ka ulta Chashma: घर-घर का चहेता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka ulta Chashma) के हर किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। आज हम इस शो में अब्दुल का रोल निभाने वाले शरद संकला मिश्रा की बात करने जा रहे हैं। जिन्हें इस शो के जरिये खूब लोकप्रियता मिल रही है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अब्दुल यानी शरद संकला मिश्रा (Sharad Sankala Mishra) को मेहनत के साथ साथ कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

Sharad Sankala Mishra

   

शरद ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1990 में फिल्म वंश से की थी। डायनेस्टी फिल्म में चार्ली चैपलिन का किरदार निभाने वाले शरद एक बेहतरीन अभिनेता हैं। और हर किरदार को बखूबी निभाते हैं।

शरद ने कई फिल्मों में अभिनय किया है, खासकर उनके चार्ली चैपलिन के रोल को काफी पसंद किया गया था। इसके बावजूद वह इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल करने में नाकाम रहे। कहा जाता है कि फिल्म में चार्ली चैपलिन का किरदार निभाने के लिए शरद रोजाना 50 रुपये कमाते थे। उसके बाद वह बाजीगर, बादशाह और खिलाड़ी जैसी फिल्मों में भी नजर आए, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में कड़ी मेहनत करने के बाद भी वो कुछ खास पहचान नहीं बना पाए।

वहीं शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। शरद शुरू से अब तक तारक मेहता शो से जुड़े हुए हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी प्रमिला सांकला और दो बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटा मानव संकला और बेटी कामिया सांकला हैं।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *