KBC 14: अपने शानदार खेल से सबका दिल जीतने वाले शाश्वत क्या बनेंगे 7.5 करोड़ के विनर?

KABC-14

KABC-14

KBC 14: मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega carorpapti) अपने हर सीजन में शानदार रहा है। इस शो में भाग लेने का सपना हर किसी का होता है। देश के कोने कोने से लोग इस मंच पर आने के लिए सालों से कोशिश करते हैं। कड़ी मेहनत और काफी इंतजार के बाद जब वो घड़ी आती है तो वो इस मौके को अपनी जिंदगी की एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं समझते।

Shashwt Goel in KBC-14

सोनी टीवी(Sony tv) पर टेलिकास्ट होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन चल रहा है। और 14वें को उसका दूसरा करोड़पति मिल गया है।(Sony) के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 14वें सीजन को उसका दूसरा करोड़पति मिल गया है। शाश्वत गोयल (Shasheat Goal) नाम के प्रतियोगी ने एक करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देकर गेम के आखिरी पड़ाव में अपनी जगह पक्‍की कर ली है। शो के प्रजेंटर महानायक बिग-बी यानी अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan), शाश्वत से 7.5 करोड़ रुपये का सवाल पूछने वाले हैं। बड़ा रोमांच यही है कि क्‍या शाश्वत सवाल का सही जवाब दे पाएंगे। 

कौन बनेगा करोड़पति का एक प्रोमो (Promo) सामने आया है जो लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है। प्रोमो में शाश्वत गोयल रोते हुए नजर आ रहे हैं। वह ऑडियंस के बीच में हैं और कोई उन्‍हें दिलासा देते हुए कह रहा है कि मम्‍मी का आशीर्वाद उन्‍हें मिल गया। जो भी हुआ, उनकी मां का आशीर्वाद है। इसके बाद अमिताभ, शाश्वत के सामने 7.5 करोड़ रुपये का सवाल रखते हैं। 

बता दें कि शाश्वत गोयल साल 2013 से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आने की तैयारी कर रहे थे। उनकी मां को इसकी बहुत चाहत थी। अब जब वह हॉटसीट पर आ गए हैं, उनकी मां इस दुनिया में नहीं हैं। शाश्वत को रोता हुआ देखकर अमिताभ भी इमोशनल नजर हो जाते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ, शाश्वत से किसी सवाल का जवाब लॉक करने को कह रहे हैं। शाश्वत जवाब देते हैं और बिग बी, उनका ऑप्‍शन लॉक कर देते हैं।  

इस प्रोमों ने हर किसी की जिज्ञासाएं बढ़ा दी हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि क्या शाश्वत सवाल का जवाब सही दिया है या गलत। क्या शाश्वत 7.5 करोड़ जीत पाएंगे। बता दें कि शाश्वत गोयल से पहले कविता चावला (Kavita Chawla) ने केबीसी सीजन 14 में एक करोड़ रुपये जीता था। लेकिन उन्होंने 7.5 करोड़ का सवाल छोड़ दिया था। बहरहाल शाश्वत गोयल 7.5 करोड़ की रकम अपने नाम कर पाते है या नहीं ये तो अगले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *