Site icon News Hindi

Women Fight in Gym: जिम बना मारपीट का अखाड़ा, दो महिलाओं ने आपस में जमकर की मारपीट, एक दूसरे के नोचे बाल, वीडियो वायरल

Women Fight in Gym

Women Fight in Gym

Women Fight in Gym: आजकल लोग अपनी अच्छी सेहत के लिए जिम में वर्कआउट करना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन अगर जिम में वर्कआउट (workout) करने की जगह लोग आपस में मारपीट करने लगें तो आप क्या कहियेगा। जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो (video) एक जिम का है जहां दो महिलाएं एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। उनके बीच मशीन पर वर्कआउट करने को लेकर मारपीट हो रही है। वीडियो में, एक महिला को जिम में स्मिथ मशीन पर अपना सेट पूरा करने के लिए दूसरे का इंतजार करते देखा जा सकता है।

Women Fight in Gym

दरअसल बाहर के कलेश नामक एक पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में, एक महिला को जिम में स्मिथ मशीन पर अपना सेट पूरा करने के लिए दूसरे का इंतजार करते देखा जा सकता है। जैसे ही पहली महिला ने अपना वर्कआउट खत्म किया। महिला मशीन का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ी, लेकिन तभी, एक तीसरी महिला अचानक वहां आ गई और मशीन को रोक दिया। और फिर एक जबरदस्त लड़ाई शुरू हो गई। दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को थप्पड़ मारकर धक्का देना शुरू कर दिया और तो और दोनों एक दूसरे का बाल भी खींचने लगीं।

https://twitter.com/Baharkekalesh/status/1579022442219311104

जैसे ही इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया गया। इसके Viewers तेजी से बढ़ने लगे। अब तक 3 लाख ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। वीडियो पर लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जब आप प्रोटीन स्कूप के साथ प्री-वर्कआउट लेते हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “जिम में कलेश.”

Exit mobile version