Double XL: फिल्म Double XL से शिखर धवन करेंगे डेब्यू, हुमा कुरैशी के साथ वायरल हुईं रोमांटिक तस्वीरें

Film Double XL

Film Double XL

Double XL: इंडियन क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब सिल्वर स्क्रिन पर भी ओपनिंग करने को तैयार हैं। शिखर धवन फिल्म Double XL से डेब्यू करने का जा रहे हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शिखर के साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आएंगी। ये एक महिला केंद्रित (female centric) फिल्म है। शिखर धवन इस फिल्म में कितनी देर का सीन है ये कहना अभी मुश्किल है लेकिन हुमा और सोनाक्षी लीड रोल में नजर आएंगी।

Huma Qureshi and Shikhar Dhawan

क्या है Double XL की स्टोरी

फिल्म Double XL प्लस साइज की दो महिलाओं की कहानी है। हुमा कुरैशी इसमें उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जबकि सोनाक्षी ने दिल्ली की रहने वाली एक महिला का रोल प्ले किया है। फिल्म की कहानी दो ऐसी महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने प्लस साइज के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती हैं, फिल्म की शूटिंग इंडिया और यूके में हुई है। शिखर धवन इसमें कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। 
हुमा-सोनाक्षी ने बढ़ाया 20 किलो वजन

हाल ही में शिखर धवन और हुमा कुरैशी की एक रोमांटिक सीन की फोटो भी सामने आई है। शिखर धवन का इस फिल्म के बारे में कहना है कि जब उन्होंने इसकी कहानी सुनी तो वह फिल्म करने के लिए तुरंत मान गए। एक एथलीट होने के नाते उनका भी मानना है कि इस फिल्म की कहानी लोगों तक जरूर पहुंचनी चाहिए। धवन फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल रहे हैं और टीम के कप्तान हैं। टीम में संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन जैसे खिलाड़ी भी हैं। 

इस फिल्म के लिए हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने इसमें जबरदस्त बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अभिनेत्रियों ने 20 किलो तक वजन बढ़ाय़ा है। यह फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स का जॉइंच वेंचर है। फिल्म के डायरेक्टर सतराम रमानी है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अहम रोल में नजर आएंगे।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *