Bigg Boss 16:- टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ‘वो पावरफुल लोग हैं कुछ भी कर सकते हैं’

Kanishka accuses Sajid Khan

Kanishka accuses Sajid Khan

Bigg Boss 16:-डायरेक्टर साजिद खान (Director Sajid Khan) को बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बाहर निकाले जाने की मांग बढ़ती ही जा रही है। अब तक कई एक्ट्रेसेस ने उन पर यौन उत्पीड़न (sexual harassment) का आरोप लगा चुकी हैं। ऐसे में अब एक और टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने उन पर सेक्सुएल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। ‘दिया और बाती हम’ फेम अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने भी साजिद खान को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने वीडियो जारी करने के साथ ही लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। इसी के साथ उन्होंने सलमान खान से भी सवाल किया है।

Kanishka Soni, Tv Actress

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहीं है कि अभी कुछ दिन पहले मैंने मीडिया में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे घर बुलाकर पेट दिखाने की मांग की थी। इसी के साथ मैंने बताया था कि मुझे उसका नाम नहीं लेना है, लेकिन मुझे पता चला है कि वह डायरेक्टर अब बिग बॉस के घर में है।

कनिष्का ने कहा कि मैं पहले उनका नाम नहीं लेना चाहती थी, बता दूं कि मैं उनका नाम लेने से पहले इतनी डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से भी डर लगता है। वह कहती हैं कि क्योंकि ये लोग इतने पावरफुल हैं कि कुछ भी कर सकते हैं। मुझे नाम बताने में भी डर लगता है लेकिन मैं आज बताऊंगी। इसलिए क्योंकि आपने जो पब्लिसिटी और नाम बिग बॉस में उन्हें दिया वह उसे डिजर्व नहीं करते। उनका नाम है साजिद खान।

Kanishka accuses Sajid Khan

कनिष्का ने बताया कि साल 2008 में रियलिटी शोज के दौरान उनकी मुलाकात साजिद खान से हुई थी, तब उन्हें पैसे की तंगी थी और इसी वजह से वह सेलिब्रिटी का इंटरव्यू लिया करती थीं। इसके तहत उन्होंने इंटरव्यू के लिए साजिद खान को भी कॉल किया था, जिसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को नाडियाडवाला के ऑफिस में बुलाया था। एक्ट्रेस बताती हैं कि नाडियाडवाला के ऑफिस की बालकनी में उनका इंटरव्यू लिया, तब मैंने उनसे कहा था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हूं, क्या आप मेरी हेल्प कर सकते हैं, तब उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया।

इसके बाद कनिष्का साजिद खान के घर गईं। जब मैं साजिद खान के रूम में उनसे बात करने गई तो उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट हो, मैं एक फिल्म बनाने जा रहा हूं और उसमें दीपिका को ले रहा हूं। कनिष्का आगे बताती है कि साजिद ने कहा- तुम्हारा फिगर अच्छा है तुम मेन लीड हीरोइन मैटेरियल हो, इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। फिक्र मत करो मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा। कनिष्का ने आगे बताया कि मैंने उनसे हाथ जोड़कर कहा कि मैं अपना पेट नहीं दिखा सकती हूं और इसके बाद उन्होंने मेरी फाइल बंद कर दी और मुझे जाने को कह दिया।

कनिष्का ने यहां तक कहा कि मुझे डर लग रहा है कि ये लोग मुझे मार न दें, वो मुझसे शादी करना चाहते थे और कहते थे कि मैं ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं, जो मैं करूं वह भी वही करे। कनिष्का ने सलमान खान पर भी सवाल उठाया और कहा कि मुझे सलमान से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे समझ नहीं आता कि जो लोग लड़कियों का हैरेसमेंट करते हैं, वह उन्हें शो में एंट्री कैसे करने देते हैं।

कनिष्का की बातों में कितनी सच्चाई ये तो नहीं मालूम लेकिन साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं में एक नाम और जुड़ गया है। अब देखना है शो मेकर्स साजिद खान को लेकर क्या फैसला करते हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *